सपा के नवनियुक्त पदाधिकारी का हुआ स्वागत

 जौनपुर। समाजवादी पार्टी के प्रदेश कमेटी व विधानसभा के नवनियुक्त पदाधिकारी का स्वागत समारोह का आयोजन समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर हुआ।  स्वागत समारोह को संम्बोधित करते हुए नि० जिलाअध्यक्ष डां अवधनाथ पाल कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आप लोगों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी है निश्चित रूप से जनपद जौनपुर को बहुत मजबूती मिलेग,  निश्चित रूप से हमें पूरी उम्मीद है समाजवादी विचारधारा को आप लोग जन-जन तक पहुंचाएंगे।  

 बूथ स्तर तक कमेटी बनाने में अपने महत्वपूर्ण योगदान देने का काम करेंगे कहा कि आज भाजपा धर्म के नाम पर जनता को गुमराह करती है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश में कोई भी बड़ा काम नहीं किया है। जिसको लेकर जनता से वोट मांग सके। वह बुनियादी मुद्दों से भागती है। आज महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या, बड़े मुद्दे हैं।  2024 के लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन एकजुट है। लोकसभा चुनाव में मुकाबला एक बहुत बुरी पार्टी से है। गठबंधन जनता के मुद्दों और विकास के लक्ष्य के साथ एकजुटता से भाजपा का मुकाबला करेगा और उसे हराएगा।

     कहा कि भाजपा ने जनता से सिर्फ झूठे वादे किये है। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। महंगाई, बेरोजगारी कम नहीं हुई। महंगाई का विरोध करने पर यह सरकार दुकानदारों को जेल भेज देती है। 
स्वागत मुख्य रूप से सपा प्रदेश सचिव, राजेश विश्कर्मा, विवेक रंजन यादव, लाल मोहम्मद रायनी, चंद्रशेखर यादव ईश्वर लाल यादव सहित विधानसभा अध्यक्ष विरेन्द्र यादव,घनश्याम यादव, मिथलेश यादव,राम अकबाल यादव,रामजतन यादव सोचनराम विश्कर्मा आदि लोगों का स्वागत किया गया ।  समारोह में मुख्य रूप से राजेन्द्र टाइगर, श्रवण जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, इर्शाद मंसूरी, शाजिद अलीम,हिलालाल विश्कर्मा,मेवालाल गौतम,डां जंगबहादुर यादव,निजामुद्दीन अंसारी,कमालुद्दीन अंसारी,अखिलेश यादव, संचालन नि०महासचिव अंखड प्रताप यादव ने किया ।

Related

जौनपुर 8753278240143571519

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item