केराकत को नगर पालिका, चंदवक कों नगर पंचायत बनाने की मांग

 जौनपुर। केराकत के पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नगर विकास ए.के. शर्मा से मुलाकात कर उन्हें केराकत नगर पंचायत को नगर पालिका करने एवं चंदवक बाजार को नगर पंचायत घोषित करने के संबंध में अपने पत्रक को सौंपते हुए स्वीकृति की मांग किया।

पिछले 3 वर्षों से लगातार केराकत के पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने नगर विकास से संबंधित मंत्रियों को कई बार पत्र लिखकर के केराकत नगर पंचायत को नगर पालिका करने,उसके क्षेत्रफल के विस्तार करने एवं चंदवक बाजार को नगर पंचायत बनाने की दिशा में प्रयास किया है। अब ऐसा लग रहा है कि उनका प्रयास फलीभूत होने जा रहा है,इनके पत्र के जवाब में नगर विकास मंत्री ने नगर विकास के प्रमुख सचिव को त्वरित कार्यवाही हेतु अपनें पत्र को प्रेषित कर दिया है।

 नगर विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री ए.के. शर्मा ने पत्र लिखते हुए पूर्व विधायक दिनेश चौधरी को दी है,अगर संबंधित मांगों की स्वीकृतियां प्राप्त हो जाती है तो वाकई केराकत विधानसभा के विकास में मिल का पत्थर साबित होगी,इस बार अटकलें तेज है। पूर्व विधायक के मीडिया प्रभारी गौतम मिश्र "गोलू" ने बताया कि पूर्व विधायक दिनेश चौधरी विधानसभा क्षेत्र केराकत के कई ऐसे विकास परियोजनाओं को लेकर लगातार सक्रिय जो अब लगभग-लगभग स्वीकृतियों के कगार पर खड़ी है,जैसे कि केराकत नगर में रोडवेज बस स्टैंड,केराकत विधानसभा में मिनी स्टेडियम और आईटीआई कॉलेज यह तीन महत्वपूर्ण परियोजनाएं जल्द से जल्द केराकत विधानसभावासियों को स्वीकृति प्राप्त कराकर पूर्व विधायक दिनेश चौधरी के द्वारा समर्पित कर दिए जाएंगे।


Related

जौनपुर 7508955723219835035

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item