एक हजार रुपए ना देने पर दबंगो ने उतार दिया मौत के घाट

 जौनपुर । सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव में गुरुवार की रात एक हजार  रूपए के लिए खूनी संघर्ष हुआ। इस खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई, अन्य दो की हालत गंभीर बताई गई। पुलिस दो महिला समेत  पांच को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। उधर गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई ।  मृतक का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया ।


जानकारी के अनुसार हमजापुर गांव के चौहान बस्ती में 45 वर्षीय राजेश चौहान उनका पुत्र 25 वर्षीय अनुराग चौहान व उनके भाष्कर के लड़के 24 वर्षीय सुमन्त चौहान राजगीर व घरों में पत्थर लगाने का काम करते हैं  । इसी गांव के ठेकेदार  रविशंकर चौहान इन्हें लखनऊ शहर में किसी के यहां पत्थर लगाने के लिए ले गए थे।  घर वापस आने पर रविशंकर एक हजार रूपए सुमंत को उधार दिए और उसी  वापस मागने पर गुरुवार को दोपहर दोनों पक्षों में नोक झोक कोई हल्की मारपीट हुई। सुमंत ने कहा कि वहां रह कर उनके साथ काम किए हैं जो मेरा मजदूरी भी नहीं दिए उसी में कट गया। इस बात को लेकर दोपहर मारपीट मे रविशंकर चौहान घायल हुए उनका दोपहर में मेडिकल कराया गया।  बताया जा रहा  उसके बाद करीब रात 8:30 बजे  अखिलेश चौहान, रविशंकर चौहान, भोले शंकर चौहान परिवार के सदस्यों के साथ घर से थोड़ी दूर पर धारदार हथियार लेकर झाड़ियां के पीछे बैठे थे। जैसे ही उधर से राजेश , अनुराग व सुमंत आ रहे थे , उन पर प्राण घातक हमला किया और चाकू अन्य  धारदार हथियार से वार करके 25 वर्षीय अनुराग चौहान को मौत के घाट उतार दिया। जबकि राजेश चौहान , सुमन्त चौहान की हालत नाजुक बनी हुई थी। सुमंत को तत्काल वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया जबकि राजेश चौहान की हालत नाजुक देखते हुए शुक्रवार को वाराणसी के लिए रेफर किया गया।
 इधर शकुंतला तहरीर पर पुलिस ने पांच पर मुकदमा दर्ज कर अखिलेश चौहान, रविशंकर चौहान व भोले शंकर चौहान , दो महिला समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई। उधर गांव में तनाव देखते हुए भारी से पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। गांव में सन्नाटा पसरा रहा ।आरोपियों की मवेशी दिनभर भूखे रहे । घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं।

Related

जौनपुर 5802985842119450494

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item