पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर। नगर कोतवाली पुलिस ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह और उनके समर्थको के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने यह एफआइआर शकरमण्डी चौकी प्रभारी की तहरीर पर की है। धनंजय सिंह पर मुकदमा दर्ज होने की खबर मिलते ही चर्चाओ का बाजार गर्म हो गया है। 

सरदार बल्लभ भाई पटेल के जयंती के मौके पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने मंगलवार को नगर के मोहम्मद हसन पीजी कालेज के मैदान से कलेक्ट्री कचेहरी तक जन एकता रैली निकाली थी। रैली में भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी साथ में ध्वनि विस्तारक यंत्रो का प्रयोग किया गया।  इस मामले में शकर मण्डी चौकी प्रभारी कंचन पाण्डेय ने तहरीर दिया कि 

कि मंगलवार दिन के लगभग 9:00 बजे पूर्व सांसद धनंजय सिंह अपने समर्थकों के साथ मोहम्मद हसन इंटर कॉलेज से जन एकता रैली निकाला जिसमें सर्वोच्च न्यायालय और शासन की गाइड लाइनों का पालन नहीं किया गया जिसमें तेज आवाज में लाउडस्पीकर आदि बजाकर ध्वनि प्रदूषण फैलाया गया है। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 334/ 2023 धारा 188 व ध्वनि प्रदूषण अधिनियम एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर लिया है। पुलिस मामले की विवेचना करने में भी जुड़ गई है।

Related

जौनपुर 2459830687410407644

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item