दोहरे हत्याकांड में प्रजापति समाज ने निकाला कैंडल जुलूस

 

दोषियों के खिलाफ़ कार्यवाही की मांग उठाई 

खेतासराय(जौनपुर) मंगलवार को अपराधियो द्वारा फ़ास्टफूड की दुकान चला रहे दो सगे भाईयों की जघन्य तरीक़े से हत्या करने के मामले में प्रजापति समाज व अन्य लोगों ने क़स्बे में जुलूस निकाला । शासन प्रशासन और राजनीतिज्ञों पर सवाल खड़ा किया । कैंडल जुलूस पुरानी बाज़ार व मुहल्ले तक सीमित रहा । आरोपियों पर सख़्त से सख़्त कार्रवाई की मांग उठाई । 


प्रजापति समाज के जिला महासचिव विनोद प्रजापति के नेतृत्व में संगठन और मुहल्ले के लोगों ने बभनौटी में जुलूस निकालकर कोहरौटी में समाप्त हो गया । इस दौरान मृतक के माता मनभावती, बहन विनीता और पिता फूलचन्द्र भी शामिल हुए । कैंडल जुलूस पुलिस की सख़्त निगरानी में रहा । पूरा क़स्बा इस हत्याकांड से मर्माहत दिखा । 

इस मौके पर बोलते हुए संगठन के जिला महासचिव विनोद प्रजापति ने कहा कि तीसरे दिन बीतने को है, लेकिन कोई भी बड़ा अफ़सर और राजनीतिज्ञ ने यहाँ परिजनों को ढांढस बाधाने नही आया । उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दोषियों पर सख़्त से सख़्त कार्यवाही की मांग की है । परिजनों को फ़ौरी तौर पर आर्थिक सहायता दी जाए । 

इस अवसर पर अमित विश्वकर्मा, संजीव प्रजपति, हरिकेष प्रजापति, अरविंद यादव, सुनील कन्नौजिया समेत भारी संख्या में ग्रामीण शामिल रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item