सीवर लाइन बिछाने के कार्य मे हुआ बड़ा घोटाला : फैसल हसन तबरेज

जौनपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राज के निर्देश पर जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  फैसल हसन तबरेज एवं विशाल सिंह हुकुम के नेतृत्व में जिला कलेक्ट्रेट परिसर में दो सूत्री मांगों का ज्ञापन सौपा गया ।

जनपद में अमृत कल के नाम पर जो योजनाएं चलाई जा रही हैं सीवर लाइन की उसमें बड़े पैमाने का घोटाला हुआ है इसकी उच्च स्तरीय  न्यायिक  जांच की भी माँग  की गई है जो योजना का मानक है उसके आधार पर कार्य नहीं किया जा रहा है संस्था व विभागीय लापरवाही की वजह से एक मजदूर को जान से हाथ धोना पड़ा  । 

 डी.ए.पी की खाद की किल्लत वह मूल्य  वृद्धि के खिलाफ ज़िला  अधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौपा गया पत्रक में यह मांग की गई की डी ए पी खाद की मूल वृद्धि तत्काल प्रभाव से सरकार वापस ले और अनदाताओं को इससे राहत मिल सके महंगाई के दौर में जहां सभी सामान महंगे हैं वहां पर अन्नदाता के सामने इतनी बड़ी समस्या डीएपी खाद की दामों को बढ़ा देना यह उचित नहीं है ।

कांग्रेस जनों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए एडीएम जौनपुर को अपना ज्ञापन सौपा  मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सत्यवीर सिंह , जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राकेश उपाध्याय, सेवा दल जिला अध्यक्ष आरिफ सलमानी  ,महासचिव  राजकुमार निषाद ,शशांक तिवारी ,बन्टी एडवोकेट ,शहर उपाध्यक्ष  राज कुमार गुप्ता, जय मंगल यादव, जब्बार सलमानी ,राज कुमार मौर्या अली अन्सारी ,सब्बल इक़बाल हुसैन अदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Related

खबरें जौनपुर 2938736575004507464

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item