कोटेदार संघ अल्टीमेटम, कमीशन न बढ़ने पर एक जनवरी से करेंगे हड़ताल

 

जौनपुर। आल इंडियन  फेयर प्राइस शाप डीलर्स फेडरेशन  के  जिलाध्यक्ष  हरसू सिंह के नेतृत्व में कोटेदार संघ ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक मांग पत्र सौंपा।  जिलाधिकारी के अनुपस्थिति  में सिटी मजिस्ट्रेट ने ज्ञापन प्राप्त किया। पत्रक के माध्यम से यह मांग की गई की कोटेदार शासन के मंशानुरूप राशन वितरण करते है, साथ  ही कोरोना कॉल में  प्रधानमंत्री अन्न योजना व राष्ट्रीय खाद अधिनियम के तहत नि:शुल्क वितरण करते रहे। कोटेदार अपने व अपने परिवार के  जीवन की परवाह न करते हुए  ई पाश मशीन से ईमानदारी के साथ वितरण किया।  जिसकी सराहना पूरे भारत में की गई। जिसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार को प्रशस्ति पत्र भी दिया है।

 उत्तर प्रदेश के कोटेदारों को 90 ₹ प्रति कुंतल मिलता है जबकि अन्य प्रदेशों में  जैसे हरियाणा, गोवा, केरल में 200 ₹, महाराष्ट्र में 150 ₹, राजस्थान में  125  रुपया  तथा गुजरात में  बीस हजार  मानदेय दिया जाता है। इसलिए उत्तर प्रदेश  के कोटेदारों को भी अन्य प्रदेशों की भांति  लाभांश देने की कृपा करे। जिससे इस मंहगाई में कोटेदारों का भी भरण पोषण सुचारू रूप से हो  सके। मांग पूरी न होने की स्थिति में आगामी एक जनवरी से देश के सभी कोटेदार सामूहिक रूप से वितरण बंद कर हड़ताल पर चले जायेंगे ।

ज्ञापन देने  वालों में  राजेश तिवारी प्रदेश अध्यक्ष, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष दया शंकर निगम,  पद्माकर उपाध्याय महासचिव, गुलाब अग्रहरी, पंकज सिंह, समीउल्लाह सहित तमाम कोटेदार उपस्थिति रहे।

Related

डाक्टर 6457437950008155523

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item