ठेकेदार की मनमानी से अधिवक्ता नाराज

शाहगंज, जौनपुर। लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार द्वारा अधिवक्ता के खेत में खड़ी गेहूं की फसल बर्बाद किए जाने पर नाराज अधिवक्ताओं ने एसडीएम को पत्रक देकर न्याय की मांग की है। पीड़ित अधिवक्ता के पक्ष में लामबंद अधिवक्ताओं ने न्यायालयी कार्य का बहिष्कार कर दिया।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के पिपरौल गांव निवासी राम चन्द्र यादव स्थानीय तहसील में अधिवक्ता हैं। गांव स्थित उनके खेत के बगल से चक मार्ग निकला है। जिसपर लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क निर्माण का काम कराया जा रहा है। पीड़ित अधिवक्ता का आरोप है कि डीह अशरफाबाद निवासी ठेकेदार राजपति शुक्ला द्वारा उनके खेत में खड़ी गेहूं की फसल को नष्ट किया जा रहा है जिसका विरोध करने पर ठेकेदार के द्वारा जेसीबी लगाकर पूरी फसल को बर्बाद करने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित साथी के पक्ष में अधिवक्ताओं ने एसडीएम से मिलकर नाराजगी व्यक्त करते हुए न्यायालयी कार्य का बहिष्कार कर दिया।
मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम शैलेन्द्र कुमार ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को अवगत कराया कि पूर्व में भी मामले के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया गया था लेकिन कार्यवाही नहीं हुई। उन्होंने निर्देशित किया कि विभाग द्वारा त्वरित कार्रवाई नहीं की जाती है और मामले का निस्तारण नहीं होता है तो न्यायालयी कार्य प्रभावित होने की पूरी जिम्मेदारी लोक निर्माण विभाग की होगी।

Related

जौनपुर 1935607768610178309

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item