मरणासन्न हालत में खेत में मिली किशोरी

दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास बताया जा रहा

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव में सरसो के खेत के पास मरणासन्न अवस्था में किशोरी के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कथित तौर पर किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया है। 
जानकारी के अनुसार किशोरी अपने घर से स्कूल जा रही थी। आरोपी युवक किशोरी को घास उठाने के बहाने सरसो के खेत के पास ले गया और सूनसान जगह देखकर सरसो के खेत में ले जाकर दुराचार करने के उपरांत गले में रस्सी कसकर जान से मार डालने का प्रयास किया और मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। कुछ देर बाद खेत के पास पहुंची महिला की निगाह किशोरी पर पड़ी तो वह चिल्लाती हुई लोगों को बुलायी।
सूचना पाकर किशोरी के परिजन मौके पर पहुंचे और गले से रस्सी निकालकर तत्काल पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकला ले गये। किशोरी की गम्भीरावस्था देखकर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रकरण की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी हेमंत कुमार मौके पर पहुंच गये और मामले की जांच—पड़ताल कर थानाध्यक्ष को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिए। 
पीड़िता के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपी के विरुद्ध भारतीय दण्ड विधान की धारा 307, 376 व 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। थानाध्यक्ष विनोद सिंह ने बताया परिजन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के उपरांत आरोपी के सम्बन्ध में जानकारी दी जायेगी।

Related

जौनपुर 6706722766793552318

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item