पुनश्‍चर्या शोध पत्रिका का हुआ विमोचन

सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के राष्ट्रीय पीजी कॉलेज जमुहाई में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया। महाविद्यालय के प्रबंधक सुरेंद प्रताप सिंह एवं प्राचार्य प्रो. मिथिलेश पांडेय ने ध्वजारोहण किया जिसके बाद छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।


 गणतंत्र दिवस पर महाविद्यालय के प्रबंधक एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुरेंद्र प्रताप सिंह ने पुनश्‍चर्या शोध पत्रिका का विमोचन हुआ जिसके बाद छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने  देश के विकास में छात्रों की सहभागिता के महत्व के विषय पर चर्चा करते हुये उन्हें राष्ट्र के विकास में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. मिथिलेश पांडेय द्वारा छात्रों को संविधान के विषय में जानकारी दी गयी। साथ ही पुनश्‍चर्या शोध पत्रिका के विमोचन अवसर पर शोध के महत्व को इंगित करते हुए नई शिक्षा नीति में शोध की भूमिका के विषय में भी बताया गया। महाविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर डॉ0 प्रशांत सिंह ने 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में छात्रों की भूमिका पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन डॉ0 राकेश चौधरी ने किया। 
इस अवसर पर डॉ0 विजय प्रताप सिंह, डॉ0 इंद्रजीत सिंह, उपेन्द्र सिंह, डॉ0 तेज प्रताप सिंह, डॉ0 दिलीप सिंह, डॉ0 नीरज दूबे, डॉ0 बिटर भैया सहित महाविद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 7539050600193564425

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item