जिद ही दिलाती है सफलता - कृपाशंकर सरोज

बरईपार। रविवार को घसीटानाथ मंदिर प्रांगण में मेधावी  सम्मान समारोह में कटका ग्राम सभा के 2023-2024 की वोर्ड की परीक्षा में उत्तीर्ण छात्र छात्राए को क्षेत्र पंचायत सदस्य अंकित यादव की तरफ से द्वितीय वर्ष सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

आयोजन में पहुंचे आइएस कृपाशंकर सरोज ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जिद ऐसी चीज है जो दुनिया में जो चाहो ओ मिल सकती बस ठानने की जरूरत है ,बस सोच लो और उस पर दिन रात काम करने की जरूरत है। मुकाम पे पहुंच जाओगे।

वही ब्लाक प्रमुख मछलीशहर भूपेश यादव ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर इस तरह से कार्यक्रम कर ग्राम सभा के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित करना उनका हौसला बढ़ाना उत्कृष्ट कार्य है । ऐसा मैं अपने जीवन में पहली बार देख रहा हूं। 

समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव राकेश पटेल ने कहा कि गांव गांव की प्रतिभाए निकलकर जब राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचती है तो गांव, तहसील और जिला के लोगों का सम्मान बढ़ जाता है। बोलने की कड़ी में डा रईस खा, शैलेश यादव,कमलेश यादव,शोभनाथ भी थे। इससे पहले हरिओम यादव ने लोकगीत गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

जिन बच्चों को सम्मानित किया गया ग्राम सभा स्तर पर हाईस्कूल में प्रथम अंकित मौर्य,द्वितीय दिक्षा यादव तथा तृतीय आर्यन मौर्य तथा इण्टर मीडिएट  में प्रथम श्वेता विश्वकर्मा, द्वितीय पूजा विश्वकर्मा, तृतीय आदित्य यादव को साइकिल मेडल तथा सम्मान पत्र दिया गया इसके  अलावा ग्राम  सभा हाईस्कूल में 18, इण्टर में 20 उत्तीर्ण छात्र/छात्राओं को घड़ी वितरण किया गया । प्रदेश के टाप टेन की सूची में आये श्रेयांश यादव की अनुपस्थिति में उनके दादा को मेडल और सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता नेवढ़िया गांव के प्रधान राजपति यादव,संचालन शिवशंकर यादव ने किया । इस अवसर पर राजबहादुर यादव,प्रधान अखिलेश यादव,महलजीत मौर्य , प्रमोद मिश्रा,शोभनाथ यादव, राधेश्याम,चन्दन,अनिल यादव, लक्ष्मीशंकर, कुंदन सिंह रामबचन सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 5795092586287752616

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item