लाभार्थियो को सुविधाओं का लाभ देने अफ़सर खुद दरवाज़े जाते है

 

सोंधी ब्लॉक पहुँचे अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आज़ाद अंसारी बोले

62 लाभर्थियों को दिया आवास की चाभी 

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ़ एवं हज राज्य मंत्री दानिश आज़ाद अंसारी ने कहा कि बीजेपी सरकार में लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ देने के लिए अफसर उनके आवास खुद देने जाते है । योगी मोदी ने आधार भूति सुविधाओं के लिए सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही । सपा का बिना नाम लिए उन्होंने पूर्वती सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके  शासन में जनता बाबुओं का चक्कर लगाते- लगाते थक जाता रहा । अब हमारा कर्तव्य बनता है जो हमारी आवश्यकताओं की पूर्ति और हिस्सेदारी दे उसके साथ डटकर खड़ा रहना चाहिए । 

वह मंगलवार को सोंधी ब्लॉक मुख्यालय पर साथ संवाद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को छाभी देने पहुँचे थे । 

उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री पहली बार पीएम की कुर्सी पर बैठे तो उन्होंने प्रण लिया कि हर भारतीय को अपना आशियाना होना चाहिए । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी वर्गो के उत्थान के लिए कार्य कर रहे है । 

दानिश अंसारी ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पूर्वती सरकार में योजनाओं का बंदरबाट होता था । लोग मुलभूति सुविधाओ के लिए भी तरस जाते थे । 

राज्यमंत्री ने 62 लाभार्थियों को पीएम आवास की चाभी सौंपी ।

प्रारंभ में प्रमुख प्रतिनिधि अजय सिंह व भाजपा नेता विजय सिंह विद्यार्थी ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया । 

इस मौके पर पर प्रमुख रूप से प्रमुख प्रतिनिधि सुनील यादव, एसडीएम शैलेंद्र कुमार, बीडीओ जितेंद्र प्रताप सिंह, हैदर अब्बास, एडीओ पंचायत रमेश यादव, मीना रानी, मन्नू नेता, बाबा सिंह समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

Related

जौनपुर 3493642078755042934

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item