चोरी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  मय सामान नक़दी के संग तमंचा बरामद 

खेतासराय(जौनपुर) दो दिन पहले क़स्बे के जोगियाना मुहल्ले में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपित को पुलिस ने बाराकला से शनिवार को गिरफ़्तार कर लिया । उसके निशानदेही पर चोरी किए गए सामान के साथ नकदी बरामद हुआ है । तलाशी में उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया है । आरोपित को सम्बंधित मामले में चालान न्यायालय भेज दिया । उस पर चोरी, अवैध शराब समेत कई संगीन मामले दर्ज है ।

एसएचओ दीपेंद्र सिंह ने बताया कि वह उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव मय हमराह क़स्बे में पेट्रोलिंग पर थी । मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम उक्त स्थान पर चेकिंग कर रहे थे । पुलिस को देख एक संदिग्ध भागने लगा । पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया । उसकी पहचान आदिल पुत्र उजागिर निवासी जोगियाना वार्ड के रूप में हुई । 

उसके निशानदेही पर गत गुरुवार को नगर में चोरी किये गए सामान को तालाब के किनारे स्तिथ झाड़ से बक्सा में बरामद किया जिसमें चोरी हुए सामान, एक हज़ार नकदी के साथ 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किया । पुलिस के मुताबिक उक्त बक्से पाँच हज़ार नकदी गायब हुई थी । 


गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएचओ के साथ एसआई ओमप्रकाश यादव, हेड कांस्टेबल राजकुमार यादव, विकेश चौहान, न्यायाधीश वर्मा समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

Related

डाक्टर 8031515011546969659

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item