बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली , मौत


जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र रीठी गांव में बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। मारा गया युवक पूर्व सांसद धनन्जय सिंह का करीबी बताया जा रहा है। 

सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव के निवासी अनीश खां आज शाम करीब साढ़े सात बजे घर से थोड़ी दूरी पर मोबाईल से किसी से बात कर रहा था इसी बीच पहले से घात लगाये बैठे गांव के ही चार लोगों ने उसे पहले गोली मारी उसके बाद चाकूओं से प्रहार किया। अनीश की चीखपुकार सूनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर भाग गये। पुलिस की मदद से घायल अनीश को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्रबल समर्थक की हत्या की खबर मिलते ही पूरे जिले में सनसनी फैल गयी है। 

सूचना मिलते ही धनंजय सिंह के समर्थक अस्पताल पहुंच गये। आशोक सिंह ने बताया कि मृतक अनीश सांसद जी का गनर नही प्रबल समर्थक रहा है वह हर चुनाव में उनकी बढ़ चढ़कर मदद करता था। 

अशोक सिंह धनंजय सिंह का समर्थक 


मृतक की पत्नी रेशमा बानों ने बताया कि मेरे पति पहले धनंजय सिंह के साथ रहते थे लेकिन कुछ दिनों उनका साथ छोड़ दिया था। 

रेशमा बानों मृतक अनीश की पत्नी 

हत्या की खबर मिलते ही एसपी डा0 अजयपाल शर्मा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया उसके हत्यारो की गिरफ्तारी के लिए ठीमें गठित करके रवाना कर दिया। 

हलांकि पुलिस इस मामले में मीडिया को बाइट नही दी है। 


Related

डाक्टर 3099002676259038431

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item