पहले पत्नी ने लगाई फांसी, एक घंटे बाद सिपाही ने सरकारी राइफल से गोली मारकर की खुदकुशी

 मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव का है, जहां मयंक पटेल नाम का सिपाही झांसी में जीआरपी थाने में तैनात था. पहले चरण के चुनाव ड्यूटी में बिजनौर गया था. चुनाव 


चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में चुनाव ड्यूटी से घर आए सिपाही की उसके पत्नी से किसी बात को लेकर  विवाद हो गया. जिसके बाद पत्नी ने फांसी के फंदे से लटक कर मौत को गले लगा लिया। इस घटना के एक घंटे बाद सिपाही ने भी अपनी सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सिपाही और  उसकी पत्नी के सुसाइड करने की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव का है, जहां मयंक पटेल नाम का सिपाही झांसी में जीआरपी थाने में तैनात था. पहले चरण के चुनाव ड्यूटी में बिजनौर गया था. चुनाव ड्यूटी खत्म कर 21 अप्रैल को सीधे अपने गांव आ गया था और अगले दिन पत्नी से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद सोमवार देर रात पत्नी कुसुम ने बंद कमरे में फांसी के फंदे से लटक कर मौत को गले लगा लिया. सिपाही मयंक ने जब पत्नी को फांसी के फंदे से लटका देखा तो इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पत्नी की मौत के बाद सिपाही पति भी अपनी सरकारी रायफल से आत्महत्या करने का प्रयास करने लगा. जिस पर परिजनों ने रायफल छीनकर घर में रख लिया, लेकिन सिपाही मयंक ने ड्यूटी पर जाने की बात कहकर फिर से सरकारी रायफल लेकर निकल गया और घर से कुछ दूरी पर ग्राम प्रधान के घर के सामने गर्दन में रायफल लगाकर खुद को गोली मार लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Related

डाक्टर 4841458783268482370

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item