भाजपा हराओ रोज़गार पाओ: बाबूसिंह कुशवाहा

 जौनपुर : 73 लोकसभा क्षेत्र जौनपुर अंतर्गत बदलापुर विधानसभा क्षेत्र की कार्यकर्ता बैठक सोमवार को 10 बजे श्रीगणेश मैरिज हाल पुरानी बाज़ार बदलापुर में संपन्न हुई।उक्त अवसर पर उपस्थित ज़ोन, सेक्टर और बूथ स्तर के नेताओं सहित प्रमुख नेताओं ने फूल मालाओं से लादकर लोकसभा के प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा का भव्य स्वागत सत्कार अभिनंदन किया।

उक्त अवसर पर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए 73 लोकसभा जौनपुर के प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने 2 करोड़ प्रतिवर्ष रोज़गार उपलब्ध कराने के बजाए लाखों लोगों को रोज़गार से वंचित कर दिया।

प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने भी 7 वर्षों में पेपर लीक में कीर्तिमान स्थापित किया और नौकरी मांगने पर युवाओं पर लाठी बरसाने का काम किया।
उन्होंने उपस्थित नेताओं कार्यकर्ताओं और जन समूह का आवाहन किया की आने वाली 25 तारीख को भाजपा को हराकर रोज़गार के अवसर प्रदान करने का काम करें।
क्योंकि सपा और इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही लाखों लोगों को रोज़गार देने का काम किया जाएगा।

कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई, मल्हनी के विधायक लकी यादव, मुंगराबादशाहपुर के विधायक पंकज पटेल, पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद यादव, पूर्व विधायक लालबहादुर यादव, आप जिलाध्यक्ष सूर्यनारायण सिंह मुन्ना, कांग्रेसी नेता रामचंद्र मिश्र, पूर्व प्रमुख रमापति यादव, राघवेंद्र यादव ने इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा को भारी मतों से जिताने की अपील की।
इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष ज़िला पंचायत राजबहादुर यादव, राजनाथ यादव, ज़िला उपाध्यक्ष महेंद्र यादव, राजमूर्ति सरोज, श्यामबहादुर पाल, ज़िला महासचिव आरिफ हबीब, केशजीत यादव, मिंटू यादव, भानु मौर्य, दिलीप प्रजापति, आनंद गुप्ता, जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रसेन पाल, दीनानाथ सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने कहाकि पीडीए एक विचार है और ये विचार अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करेगा।इसलिए इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा को बहुमत से जिताने का काम करें।
संचालन  विधानसभा अध्यक्ष रामजतन यादव ने किया।

Related

जौनपुर 4433212597939935025

एक टिप्पणी भेजें

  1. सब का रोजगार तो बाबू सिंह कुशवाहा घोटाला करके खा गया है

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. चुनावी बांड घोटाला जनता के सामने है

      हटाएं
  2. कुशवाहा जी तो खुद हेलीकाप्टर उम्मीदवार है जो जौनपुर के उम्मीदवार को बेरोजगार करने वरेली से आ गये , जनता को इनकी बातो को मनोरंजन से ज्यादा, गंम्भीरता से नही लेना चाहिए

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. चुनावी बांड घोटाला जनता के सामने है

      हटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item