भाजपा प्रत्याशी की बेटी ने सम्भाली चुनाव प्रचार की कमान

 जौनपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार पूरे चरम  पर पहुंच गया है। भाजपा,सपा और बसपा के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरकर ताल ठोक रहे हे। चुनाव में बाजी मारने के लिए राजनीति के बाजीगर अपने अपने  रणनीति के अनुसार कार्य में जुट गये है। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के चुनाव प्रचार और मैनेजमेंट की बागडोर उनकी बेटी सुनीता सिंह ने सम्भाल रखी है। हिन्दी, इग्लिश, भोजपुरी और मराठी भाषा पर पूरी पकड़ रखने वाली सुनीता सिंह पिताजी को विजयश्री दिलाने के लिए लू के थपेड़े झेलते हुए ग्रामीण इलाके की पगड़डियों पर चलकर गांव गांव जाकर चुनाव प्रचार कर रही है। चुनाव प्रचार के अलावा शादी विवाह,तेरही बरही और पूजा पाठ के आयोजन में भी शामिल हो रही है। 


जौनपुर लोकसभा सीट पर भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार के पूर्व गृहराज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह को टिकट देकर मैदान में भेजा है। सपा ने यूपी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी बनाया है। बहुजन समाज पार्टी ने  पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला सिंह को दांव पर लगायी है। सभी प्रत्याशी व पार्टी के नेता कार्यकर्ता व समर्थक भारी बहुमत से जीतने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है। 


बीजेपी कैडिडेट कृपाशंकर को भारी मतो के अंतर से जीत दिलाने के लिए जहां पार्टी के मंत्री, विधायक, संगठन व संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जमकर खून पसीना बहा रहे है वही उनकी बेटी सुनीता सिंह हाड़तोड़ मेहनत कर रही है। सुनीता घर पर आने वाले नेताओं ें, कार्यकर्ताओं और मेहमानो के लिए खाने नाश्ते का प्रबंध करने के साथ ही चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। इस चिलचिलाती धूप में गर्म हवाओं के झोके को झेलते हुए गांव में पहुंचकर अपने पिता के पक्ष में वोट देने की अपील कर रही है। 

सोमवार को सुनीता सिंह प्रतिदिन की तरह अपने कार्य में जुटी रही है।  शिराज ए हिन्द डॉट कॉम से खास बातचीत में सुनीता ने कहा कि मै चुनाव प्रचार में गांव गांव जा रही हूं तो मुझे केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं जमीन पर दिखाई पड़ रही है। कुछ जगह सड़के खराब मिली है तो कुछ महिलाओं ने योजनाओं का लाभ न मिलने की शिकायत की है। 

आमजन फैली अफवाहों पर उन्होने कहा कि मेरे पिताजी रोजी रोटी के सिलसिले में मुंबई गये थे वही उन्होने राजनीतिक पारी की शुरूआता किया उसके बाद 40 वर्षो तक महाराष्ट्र की जनता का सेवा किया। अब उन्होने अपने जन्मभूमि का कर्ज उतारने के लिए जिले के विकास का संकल्प लिया है। इसी लिए यहां से चुनाव लड़ रहे है। अब मेरे पापा और पूरा परिवार यही रहकर जनता की सेवा करेगा। 


सुनीता ने साफ कहा कि मोदी योगी के कार्यो के देखते हुए जनता का भरपूर आर्शीवाद मेरे पिताजी को मिल रहा है। 




Related

जौनपुर 1085492513298208963

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item