मेरे सिंदूर और मंगल सूत्र पर खतरा मंडरा रहा है : श्रीकला धनन्जय सिंह

 जौनपुर। धनन्जय सिंह को बरेली जेल भेजने पर उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष व बसपा प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने पत्रकारों से कहा कि यह  ये धर्म युद्ध है एक बहू के सिन्दूर को बचाने  का समय है।

उन्होंने अभय सिंह का वगैर नाम लिए कहा कि मेरे पति के ऊपर जिन लोगों ने जानलेवा हमला किया था वो लोग भी बदले घटनाक्रम में आज सत्ता के पाले में हैं और ये सब देखकर मुझे डर है कि ये लोग मेरे पति की हत्या का प्रयास कर सकते हैं या उनको किसी और फर्जी मुकदमो में फंसाने का कुचक्र कर सकते हैं।

 मेरे पति का गुनाह सिर्फ इतना है कि वो निर्भीक हैं, आपकी लड़ाई में उन्हें कभी समझौते नहीं किये।

उन्होने बिना रुके, बिना थके जौनपुर के लोगों की सेवा की है और जब आपकी आवाज को सदन तक पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ने का फैसला किया तो उनके ऊपर फर्जी मुकादमे कायम कराये गए। भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई को कोई और रूप दिया गया।

 अभी जब  उच्च न्यायालय ने बहस के बाद अपना फैसला सुरक्षित रखा था तो भी ये लोग बौखलाहट में उनका जेल ट्रांसफर कर दिया। इन लोगो के अंदर  उच्च न्यायालय के फैसले का भी इंतजार करने का या उसका सम्मान करने का साहस नहीं।

 आज मैं देश के प्रधान मंत्री जी से पूछना चाहता हूं कि विपक्ष की सरकार बनने पर आप मंगलसूत्र छीन जाने की बात करते हैं, आज आपकी सरकार में ही मेरे मंगल सूत्र पर संकट है। क्या आपका ध्यान उस पर नहीं जाएगा?

क्या यहां जनता की सेवा में अपना सर्वस्व न्योछावर करने के बाद चुनाव लड़ने की इच्छा रखना गुनाह है?

आज मैं पुरुषार्थ और जज्बे की धरती जौनपुर के परिवार जन से पूछना चाहती हूं कि क्या आप अपने बेटे की अन्याय के विरूद्ध इस लड़ाई में उनका साथ नहीं देंगे?


अब आज के बाद ये लड़ाई सिर्फ मेरी नहीं है, अब ये लड़ाई जौनपुर के हर एक व्यक्ति को लड़नी है। ये लड़ाई किसी एक जाति या धर्म की नहीं होगी, ये लड़ाई होगी अपनी बहू के सिन्दूर को बचाने की, आपके अपने बेटे की जान को बचाने की, जौनपुर का सम्मान बचाने की। आप सबके सामने मैं अपना आंचल फैलाती हूं कि अपना प्यार, आशीर्वाद और साथ मेरी झोली में डाल दीजिए।


10. मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं, आपका आशीर्वाद और साथ ही हमेशा से आपके बेटे की ताकत बनी हुई है


11. आज वक्त है कि हम सब साथ मिलकर वोट के सौदागरों को जवाब दें, पैसे और ताकत से लड़ाइयां नहीं जीतीं जाती उसके लिए लोगों का साथ और आशीर्वाद की जरुरत होती है। जो आज मेरे साथ है, आपके बेटे धनंजय सिंह के साथ हैं


Related

डाक्टर 4775179246062319208

एक टिप्पणी भेजें

  1. धनंजय भैया ज़िन्दा बाद ज़िन्दा बाद

    जवाब देंहटाएं
  2. जो भैया जी को छूने का प्रयास मात्र करेगा उनसे पहले मुझे छुएगा।

    जवाब देंहटाएं
  3. निलेश निषाद जी जौनपुर सदेरी से संपर्क करें _7800870933 जीतेगा जौनपुर जीतेगे हम कोई नहीं टक्कर में 9777 बस दुआ इतनी है हमारे लोकप्रिय मुख्य मंत्री जी से निवेदन है कि भईया जी को जमानत के साथ उनका सजा रद्द किया जाए।

    जवाब देंहटाएं
  4. सत्रू कितना भी प्रयास कर ले सत्य को नहीं हरा सकता

    जवाब देंहटाएं
  5. आक्रोश और भणक गया जीतेगा धनंजय

    जवाब देंहटाएं
  6. क्षत्रिय समाज के लोगों आखिर तुम कब जागोगे आपकी बहू और आपकी बेटी आंचल फैला कर अपने मंगलसूत्र और सिंदूर की दुआएं मांग रही है हम तो साथ हैं उठो और इंकलाब का नारा बुलंद करो 24 में सिर्फ धनंजय जौनपुर जीतेगा आप जीतेंगे हम जीतेंगे लोकतंत्र जीतेगा

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item