धनन्जय सिंह भेजे गए बरेली जेल

 


जौनपुर।   जौनपुर जेल में 7 वर्ष की सज़ा काट रहे पूर्व सांसद  बाहुबली  धनंजय सिंह को आज शनिवार को  जिला कारागार से हटाकर बरेली जिला जेल  भेज दिया गया है।  छह मार्च 2024 को सज़ा मिलने के बाद जेल में बंद है। हालांकि अभी तक जिला प्रशासन ने कोई आधिकारिक पुष्टि नही की है। 

आज इस मामले में हाईकोर्ट इलाहाबाद फैसला भी सुनाने के लिए तारीख भी मुकर्रर की है। 

शनिवार की सुबह करीब सवा आठ बजे जेल से निकालकर एबुलेंस से बरेली जेल भेज दिया गया । धनन्जय का जेल ट्रांसफर होने की खबर मिलते ही उनके समर्थकों में हड़कंप मच गया। कुछ समर्थक जेल पहुंच गए थे। 

आपको बताते चले कि जौनपुर जिले के बसपा के पूर्व बाहुबली सांसद धनन्जय सिंह नमामि गंगे प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंह सिंघल मामले में बीते 5 मार्च को एमपी एमएलए कोर्ट ने दोषी करार दिया था छह मार्च को सात वर्ष की सज़ा सुनाई है। धनजंय सिंह ने इस सज़ा के खिलाफ हाइकोर्ट इलाहाबाद में याचिका दाखिल किया है , आज इस मामले पर फैसला भी आने वाला । 

धनन्जय सिंह की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला सिंह जौनपुर सीट पर बसपा से चुनाव लड़ रही है। धनन्जय के समर्थकों का आरोप है कि उनकी पत्नी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है जिसको देखते हुए धनन्जय सिंह को बीजेपी ने उनका जेल से ट्रांसफर करवाया है।

Bite, इंदु सिंह  धनन्जय सिंह की समर्थक 

Related

डाक्टर 8051123103737392690

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item