बारात में आये स्कार्पियो चालक को पास लेने के चक्कर में मनबढ़ों ने पीटा

 पुलिस ने घायल की तहरीर पर 4 लोगों के विरूद्ध दर्ज किया मुकदमा

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव में स्कार्पियो चालक को पास लेने के चक्कर में बाइक सवार 4 युवकों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव में राम सहाय के यहां बीती देर शाम को बारात आई हुई थी। बारात स्थल से लगभग 500 मीटर दूर खुटहन थाना क्षेत्र के कादी शाहपुर गांव निवासी स्कार्पियो चालक अरुण यादव अपना गाड़ी पास कर रहा था इस दौरान दो बाइक से गुजर रहे 4 युवकों से पास लेने के चक्कर में झड़प हो गई। बाइक सवार चारों युवक उतरकर वाहन चालक अरुण यादव (29) को वाहन से खींचकर बाहर निकालकर जमकर मारपीट दिया जिससे घायल हो गया।
सूचना मिलने पर थाने के एसएसआई धर्मेंद्र दत्त मयफोर्स पहुंच गये। वहीं घटना को अंजाम देने वाले चारों युवक मौके से फरार हो गये। पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए रात में ही अस्पताल भिजवाया। शुक्रवार को घायल अरुण द्वारा दी गयी तहरीर पर मोलनापुर थाना सरायख्वाजा निवासी अंकित यादव, अजीत यादव, अरुण कुमार, रविनाथ यादव के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।
वहीं इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बृजेश गुप्ता ने बताया कि पास लेने के चक्कर में 4 युवकों ने स्कार्पियो चालक को मारपीट दिया था। उक्त युवक भी बारात के साथ आये थे। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related

जागरूकता 2758720236661890440

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item