B S P प्रत्याशी श्रीकला ने झोंकी ताकत, मौसम की तपिश के बावजूद कर रही चुनाव प्रचार

जौनपुर। बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस दौरान उन्होंने युवक-युवतियों के अलावा पुरुषों को मातृशक्ति नज़र आयी। धर्म, जाति वर्ग के बन्धन तोड़कर दर्जनों में जुटने वाले कुछ ही मिनट में सौकड़ों की संख्या में नजर आने लगे।

एक तरफ सूरज की तपिश तापमान की उचाई नाप रहा था तो दूसरी तरफ बसपा प्रत्याशी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती श्रीकला धनंजय सिंह के वाहन जिस गांव व मोहल्ले में पहुंच रहे थे वहाँ पल भर में ही सौकड़ों युवक युवतियों और पुरुष एवं महिलाओं की भीड़ एकत्र नजर आती दिखी। यह स्थिति देखकर यही एहसास हो रहा था कि इनका प्रभाव महिलाओं में अधिक है या युवतियो में। इनकी चौपाल की खासियत यह रही कि लोगों की मैजूदगी मे किसी भी तरह का कोई आशवासन नही देती दिखी वह केवल यही बोलती रही कि हम तो 24 घण्टे केवल आपके लिए तत्पर हैं।


उन्होंने कहाँ की हम पारदर्शिता के साथ काम करने में विश्वास रखते हैं। किसी गरीब के घर ब्याह से लेकर मरनी-जरनी के अलावा बडी बीमारियों के इलाज में भी जरा सी लापरवाही नहीं होने देते हैं। इसके लिए हमे प्रमाण देने की जरुरत नहीं है बल्कि हर विधानसभा के लोगों के लिए मेरे पति एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह लखनऊ से लेकर बी०एच०यू० तक लोगों की व्यवस्था में लगे रहते हैं।


एक बार भी बहन मायावती ने हम दम्पति पर भरोसा करते हुए 2009 के बाद 2024 में बसपा से टिकट दिया है। हम उनके भरोसे और उनकी गाइडलाइन को कायम रखते हुए दबे कुचलों को साथ लेकर हर वर्ग के साथ मिलकर "सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय" की विचारधारा को आगे बढ़ाने में लगे है इसमें लोग पूरे उत्साह से जुड़ते जा रहे हैं।

Related

डाक्टर 683456013085840922

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item