दबंगों ने महिला का काटा कान, कार्रवाई के बजाय वसूली में जुटी पुलिस

जौनपुर। जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के कठार गांव में दबंगों ने एक महिला पर हमला कर उसे पीट दिया। इतना ही नहीं उसके कान का आभूषण भी छीन लिया जिससे उसका कान कट गया। बीच बचाव कर रहे उसके परिजनों को भी दबंगों ने नहीं छोड़ा। मामला भूमि विवाद का बताया जा रहा है। घटना के तीन दिन बाद भी इस मामले में कार्रवाई के बजाय पुलिस लीपापोती में जुटी हुई है। वहीं एक पक्ष का आरोप है कि पुलिस जमकर वसूली भी कर रही है।

पीड़िता ने थाने में दिये प्रार्थना पत्र में कहा है कि वह खेत में कार्य कर रही थी। इसी दौरान गांव के कुछ दबंगकिस्म के लोग आ गये और उसके भतीजे को मारने—पीटने लगे। जब उसने विरोध किया तो लोगों ने उसे भी नहीं छोड़ा और उसे पीट दिया। इतना ही नहीं उसके कान का कनफूल भी छीन लिया जिसकी वजह से कान कट गया। शोरगुल सुनकर आस—पास के लोग जुटता देख सभी भाग गये। दबंगों ने महिला के साथ जोर—जबर्दस्ती की भी कोशिश की। इतना होने के बावजूद जब पीड़िता का पति शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसका प्रार्थना पत्र तो ले लिया गया लेकिन घटना के तीन दिन बितने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टे पुलिस वसूली करने में जुटी हुई है।

पीड़िता के पति ने बताया कि पुलिस गांव में आयी लेकिन उन्हीं दबंगों के संरक्षण के लिए सिर्फ उनका बयान लेकर वापस लौट गयी। परिवार दहशत में है उसके बावजूद पुलिस पूरे मामले की लीपापोती में जुटी हुई है। पीड़िता और उसके परिवार ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले में न्याय की गुहार लगायी है।

इस संबंध में बदलापुर थानाध्यक्ष से उनके सीयूजी नम्बर पर फोन किया गया तो उनका फोन नहीं लगा।

Related

news 3372751822082193222

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item