समाजवादी पार्टी और लायंस क्लब सूरज ने उड़ा डाली कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां

जौनपुर। कोरोना की दूसरी लहर ने कहर बरपा दिया, कई घरो में हमेशा के लिए मातम पसरा दिया तो कई बच्चे अनाथ हो गये। हर तरफ त्राह त्राह मचा हुआ है। अभी कोरोना का थोड़ा सा कहर कम हुआ तो कोविड-19 के प्रोटोकाल के प्रति आम जनता को  जागरूक करने वाले खुद कोरोना प्रोटोकाल के नियमो की धज्जियां उड़ाने लगे। इसका पहला उदाहरण देखने को मिला है लायंस क्लब "सूरज" के पदधिकारियों के चुनाव में। चुनाव में नये अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों को पदाधिकारियों का माल्यापर्ण करके स्वागत करते समय ये समाजसेवियों न तो मास्क पहना है न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। हलांकि प्रेस को जारी किये गये विज्ञप्ति में कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए कार्यक्रम को सम्मपन्न होना लिखा गया है। 

उधर पंचायत चुनाव कराकर कोरोना फैलाने का भाजपा पर आरोप लगाने वाली समाजवादी पार्टी के लोगो ने आज कोविड-19 प्रोटोकाल को तहस नहस कर डाला। दर असल आज समजवादी पार्टी द्वारा आज पार्टी कार्यालय में राजमाता अहिल्याबाई होलकर की 296 वीं जयंती पर एक आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में दो , तीन लोगो को छोड़कर सपाईयों ने फोटो खिचवाने की चक्कर में सोशल डिस्टेसिंग की धज्जिया उड़ाया और मास्क को भी चेहरे से हटा दिया था। 

सपा द्वारा भेजे गये खबरो के अनुसार समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर जिला सपा कार्यालय पर राजमाता अहिल्याबाई होलकर की 296 वी जंयती समारोह का आयोजन जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के अध्ययता में सम्पन्न हुआ लालबहादुर यादव कहा राजमाता अहिल्याबाई ने अपने राज्य की सीमाओं के बाहर भारत भर के प्रसिद्ध तीर्थों और स्थानों मे मन्दिर बनवाए,घाट बनवाए, कुओं और बावडियों का निर्माण किया ,मार्ग बनवाए सुधरवाए भूखों के लिए अन्नसत्र खोले प्यासों के लिए प्याऊ बिठलाई मंन्दिरों में विद्वानों की नियुक्ति शास्त्रों के मनन चिन्तन की और आत्मा प्रतिष्ठा के झूठे मोहका त्याग करके सदा न्याय करने का प्रयत्न करती रही मरते दम तक करती रही वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष डां अवधनाथ पाल ने कहा राजमाता अहिल्याबाई को अपने जीवन काल मे ही इन्हें जनता देवी समझने और कहने लगी थीं इतना बड़ा व्यतित्व जनता ने अपनी आंखों ही कहा था जब चारों ओर गड़बड़ मची हुई थी शासन और व्यवस्था के नाम पर घोर अत्याचार हो रहे थे प्रजाजन साधारण गृहस्थ किसान मजदूर अत्यंत हीन अवस्था में सिसक रहे थे उनका एकमात्र सहारा धर्म अन्धविश्वास भय त्रासों और रुढियों की जकड़ में कसा जा रहा था ऐसे काल की विकट परिस्थितियों में अहिल्याबाई ने जो कुछ किया वह चिरस्मरणीय है समारोह में मुख्य रूप से उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, पूनम मौर्या, राजदेव पाल,डां विनोद पाल,रुक्सार अहमद,उमाशंकर पाल,अछ्छे लाल पाल, श्याम नरायण बिंद महेन्द्र प्रताप पाल,राजेन्द्र पाल,उमानाथ पाल,आरीफ हबीब,अलमाश सिधिकी राजा समाजवादी, मालती निषाद, अमजद अली,आशीफ शाह संचालन जिलामहासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया 

लायंस क्लब सूरज की तरफ से भेजे गये प्रेसनोट के अनुसार लायंस क्लब जौनपुर सूरज की एक अति आवश्यक बैठक कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए आयोजित की गयी जिसमें नये सत्र के लिए पदाधिकारियों का चुनाव किया गया। बैठक में पूर्व अध्यक्ष ईश्वर चंद्र मोदनवाल ने सत्र 2021-22 के नये अध्यक्ष के लिए नसीम अख्तर के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे सर्वसम्मति से सभी सदस्यों ने पारित कर दिया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष नसीम अख्तर ने सभी का आभार ज्ञापित करते हुए कहाकि क्लब ने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उसे बखूबी निभाऊंगा। इसके उपरान्त अध्यक्ष द्वारा सचिव के लिए आनंद स्वरूप एवं कोषाध्यक्ष के लिए विशाल यादव का चुनाव किया गया। बैठक में क्लब के पूर्व अध्यक्ष त्रिपुंड भास्कर मौर्य, संतोष साहू बच्चा, संतोष मौर्य, अरूण सिंह, राजेंद्र खत्री, अरविन्द जायसवाल, पूर्व सचिव सुशील कुमार स्वामी, पूर्व कोषाध्यक्ष समीर दुबे उपस्थित रहे। बैठक का आयोजन पूर्व कोषाध्यक्ष विकास साहूं विक्की द्वारा आयोजित किया गया। 

Related

news 3540925072694709992

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item