मड़ियाहूं कोतवाली में प्रेमी जोड़ों ने रचायी शादी

 

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर नंबर १ से विगत सप्ताह पूर्व प्रेमी प्रेमिका घर से भाग गए। हालांकि पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर तत्परता दिखाते हुए दोनों को प्रयागराज से बरामद कर लिया। दोनों के परिजनों की सहमति से बृहस्पतिवार को कोतवाली के मदिर में दोनों की शादी करवा दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के राजपुर नंबर 1 का निवासी करन पटेल पुत्र जितेंद्र पटेल 21 वर्ष इलाहाबाद प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता है। इसी गांव की कविता पटेल पुत्री राम श्रृंगार पटेल 20 वर्ष बरसठी अपने रिश्तेदार के यहां रुक कर पढ़ाई करती है।

सूत्रों से पता चला कि पिछले 23 मार्च को करन पटेल और कविता पटेल घर छोड़कर फरार हो गए। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई जब कहीं कोई पता नहीं चला तो लड़की के परिजन मड़ियाहूं कोतवाली में लिखित तहरीर देकर गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करवाया जिस पर प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूं विनोद मिश्रा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीमों का गठन किया। गुरूवार को लड़का करन पटेल व लड़की कविता पटेल को इलाहाबाद प्रयागराज से बरामद कर मड़ियाहूं कोतवाली लेकर आई।
अब मड़ियाहूं कोतवाली परिसर में दोनों परिवारों के बीच में वाद -विवाद शुरू हुआ जिस पर मड़ियाहूं थाना प्रभारी विनोद मिश्रा बड़े ही सूझ—बूझ से दोनों परिवार को समझा—बुझाकर लड़का करन पटेल व लड़की कविता पटेल की मड़ियाहूं कोतवाली परिसर में स्थित हनुमान जी के मंदिर में विधि विधान से दोनों परिवारों के राजामंदी से एवं उपस्थिति तथा पुलिस अभिरक्षा में शादी करवाई गई। इसकी चर्चा मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में बड़े जोरों शोरों पर है, क्योंकि अगर प्रभारी निरीक्षक द्वारा इस कदम को न उठाया जाता तो दोनों परिवारों के बीच कोई अप्रिय और अनहोनी घटना हो सकती थी जिसे प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूं की सूझ—बूझ से मामले को समाप्त करा दिया गया।

Related

डाक्टर 1179900196164286367

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item