ब्लॉक स्तरीय एकदिवसीय एसएमसी कार्यशाला संपन्न

 सिरकोनी  ।स्कूल प्रबंध समिति (एसएमसी) की ब्लॉक स्तरीय उन्मुखीकरण कार्यशाला का आयोजन बीआरसी सिरकोनी के प्रांगण में किया गया । एसएमसी उन्मुखीकरण कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए बीईओ सिरकोनी अमरेश कुमार सिंह ने कहा कि इस कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य ग्राम प्रधान, एसएमसी अध्यक्ष और प्रधानाध्यापक मिलकर एक टीम के रूप में काम करें ताकि विद्यालय की शैक्षिक गुणवत्ता में अभूतपूर्व सुधार हो सके।



कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीडीपीओ मनोज कुमार सिंह ने कहा पंचायत के धन का सर्वाधिक उपयोग विद्यालय में ऑपरेशन कायाकल्प के तहत 19 पैरामीटर को पूर्ण करने में खर्च करें , इससे पुण्य का काम दूसरा नहीं । बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने कहा कि आज की कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य शिक्षा की बेहतरी के लिए सभी को मिलजुल कर काम करने की अपेक्षा से है ।हमे हर मानक शीघ्र पूरे करने की दिशा में कार्य करना चाहिए ।

कार्यशाला को मुख्यरूप से एडीओ पंचायत सिरकोनी,कुंवर यशवंत सिंह,संजय सिंह, डॉ0 रजनीश द्विवेदी, प्रियंका मिश्रा ने संबोधित किया ।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय आविष्कार परीक्षा में सफल होने वाले छात्रों एवम कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले बच्चो को सम्मानित किया गया । कार्यक्रम  का समापन शहीद दिवस की स्मृति में  श्रद्धांजलि सभा के साथ हुई ।

कार्यक्रम में बृजेश नारायण सिंह, राकेश पांडेय, प्रवीण सिंह, अमरबहादुर , ऊषा सिंह, छाया सिंह, सरिता महेंद्र सिंह,रितिका सिंह, पूनम मिश्रा, साधना चतुर्वेदी, रईस खान, ओमप्रकाश, महेंद्र सिंह, घनश्याम मौर्य, राजेश उपाध्याय, लक्ष्मी शंकर, रामकृष्ण विश्वकर्मा, पवन सिंह, अनिल कन्नौजिया सहित सैकड़ों शिक्षक , एसएमसी सदस्य एवम ग्राम प्रधान उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता बीईओ अमरेश कुमार सिंह और संचालन रिचा सिंह ने किया ।

Related

डाक्टर 1896182709773013831

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item