छात्रों से भरी स्कूल बस पलटी , मामूली रूप से तीन बच्चे घायल

 

जौनपुर : बाइक सवार को बचाने के चक्कर में स्कूल बस अनियंत्रित होकर गड्डे में पलटी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से राहत बचाव  में जुट गई। पुलिस ने घायल ड्राइवर को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भेजवाया। तीन बच्चों को मामूली चोट लगी है।

आपको बता दे कि जफराबाद थाना क्षेत्र के बाजार में स्थित काली प्रसाद इंटर कॉलेज का बस बच्चों को लेकर उनके घर पहुंचाने जा रहा था। तभी बस जाफराबाद बाईपास के पास पहुंची थी कि एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। इस दौरान बस चालाक व तीन बच्चो को चोट लगी है। बस में कुल 25 बच्चे सवार थे। जिसमें से तीन को मामूली चोट आई और ड्राइवर को ज्यादा छोटे लगी है जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में एंबुलेंस से भिजवाया गया।

सीओ देवेश सिंह ने बताया कि सूचना मिलेगी की काली प्रसाद इंटर कॉलेज का स्कूल बस 25 बच्चों को लेकर उनके घर पहुंचने के लिए जा रहा था तभी बस जाफराबाद बाईपास के पास पहुंची थी की बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। बस में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर देखा जाएगा कि किस तरह की लापरवाही की गई उसके बाद आगे की विधि कार्रवाई की जाएगी। सीईओ ने बताया कि ड्राइवर को ज्यादा चोट लगी है जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं बच्चों दिपाली यादव पुत्री श्याम नारायण निवासी वेलाव थाना केराकत जौनपुर व अनुष्का राजभर पुत्री राजेश हौज जफराबाद जौनपुर को मामूली चोटे आई हैं।

Related

डाक्टर 896198498810334482

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item