ट्रेन की ज़द में आने से महिला की मौत

 पुलिस शव को पी एम के लिए भेज छानबीन मे जुटी

खेतासराय(जौनपुर) वाराणसी अयोध्या रेल खण्ड पर खेतासराय रेलवे स्टेशन से लगभग 800 मी दक्षिण क्षेत्र के तारगहना रोड के पास शुक्रवार की सुबह अज्ञात  ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मृत्यु हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस  शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  ग्रामीणों द्वारा तारगहना रोड के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक महिला की शव पड़ा  होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के  शिनाख्त का प्रयास किया।  तो पता चला शव  निर्मला देवी 46  पत्नी फूलचंद यादव निवासी ग्राम लाडपुर बक्श थाना दिदारगंज जनपद आजमगढ़ का  है जो 21 मार्च  गुरुवार सायं 4 बजे  घर से सरसों काटने के लिए निकली थी। देर शाम घर नहीं आई तो परिजनो ने खोजबीन  किया ।कहीं पता न लगने पर परिजनों ने दीदारगंज थाने पर रात्रि मे ही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई । खेतासराय पुलिस द्वारा  रेलवे ट्रैक के किनारे महिला  का शव सूचना मिलने पर   पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त निर्मला देवी के रूप में किया । पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई।परिजनों ने बताया कि निर्मला देवी गंभीर बीमारियों से ग्रसित थी जिनके दो बेटी एक बेटा  नीरजा देवी उम्र 26 वर्ष, विपिन कुमार उम्र 19 वर्ष तथा  निधि 17 वर्ष है। पति फूलचंद रोजी-रोटी के सिलसिले में पंजाब के लुधियाना मे  काम करते हैं जो इस समय  घर पर ही थे।


इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह ने बताया  की महिला का शव रेलवे ट्रेक के किनारे मिला है। किसी ट्रेन से कटने की आशंका है। पी एम रिपोर्ट के बाद अग्रिम विधिक कारवाई की जाएगी।

Related

JAUNPUR 7917396526370825622

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item