ई रिक्शा चालक को नशीला जूस पिलाकर लूट ले गए ई रिक्शा

 चालक के अनुसार रात भर पड़ा रहा झाड़ी में,अर्ध बेहोशी की हालत में अगले दिन चालक पंहुचा अपने गांव।

गौराबादशाहपुर (जौनपुर) लाईन बाजार के कुद्दूपुर से बैटरी रिक्शा लेकर निकला चालक वापस नहीं लौटा तो चालक के स्वजनो तथा रिक्शा मालिक ने खोजबीन किया। कुछ भी पता न चलने पर अन्ततः रिक्शा मालिक ने लाइन बाजार थाने पर तहरीर दे दिया।


रिक्शा चालक अगले दिन लड़खड़ाते हालत में अपने घर के के रास्ते पर मिला।तो उसने रिक्शा मालिक तथा स्वजनों से आप बीती बताई। जिसे सुनकर स्वजनो के होश उड़ गए।


लाइन बाजार के कुद्दूपुर निवासी विकास कुमार अपनी बैटरी रिक्शा गांव के ही अपने पड़ोसी महेंद्र पुत्र मोटे लाल को तीन सौ रुपया प्रतिदिन के किराए पर तय कर दिया था। 

रिक्शा चालक ने बताया कि लाइन बाजार के पास से कुछ लोग उसे धर्मापुर चलने के लिए कहकर रिक्शा में बैठ गए। जेसीज चौराहा पंहुचा तो युवकों ने रोककर अनार का जूस पैक कराया।सिपाह पहुंचने पर गिलास खरीदा और जूस पीने के लिए दिया। सिपाह रेलवे क्रासिंग पार करने बाद सत्यम होटल के समीप पहुंचते ही वह बेहोशी में हो गया। युबको ने उसे सड़क किनारे झाड़ी में धकेल दिया। और उसका मोबाइल, कुछ नगदी तथा रिक्शा लेकर फरार हो गए। रिक्शा मालिक ने बताया की चालक की बात सुनकर उसे लेकर तुरंत लाइन बाजार थाने पर गया तो उसे यह कह कर लौटा दिया की अभी चालक होश में नहीं है। बाद में आना। बाद में जाने पर चालक ने पूरी बात बताई तो कहा की सिपाह पुलिस चौकी जाओ वहा का क्षेत्र है।

Related

JAUNPUR 1090385669855690335

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item