ट्रेन में विस्फोटक की सूचना से हड़कंप

 बलिया कुर्ला ट्रेन में बम होने की सूचना से मचा हड़कम्प

रेल पुलिस अलर्ट स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर किया सर्च ऑपरेशन

जौनपुर।  जंघई जंक्शन से होकर गुजरने वाली कामयनी एक्सप्रेस ट्रेन में विस्फोटक सामान होने की सूचना से हड़कंप मच गया। ट्रेन को जंघई जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर करीब 3 घंटे रुकी रही। 

जानकारी के अनुसार बलिया से कुर्ला जाने वाली कामयनी एक्सप्रेस ट्रेन के जंघई जंक्शन पर पहुचने से पहले कंट्रोल रूम से किसी बोगी में बम होने की सूचना मिली। जिसके बाद रेल महकमे में हड़कम्प मच गया। रेलवे पुलिस सहित सिविल पुलिस अलर्ट हो गयी और जंक्शन पर ट्रेन जैसे ही 5 बजकर 57 मिनट पर पहुची की पुलिस अंदर घुस कर जांच पड़ताल करने लगी। इस दौरान पुलिस टीम ट्रेन और जंघई रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर सघन जांच किया। 


कामयनी ट्रेन में बम की सूचना

कामयनी ट्रेन में विस्फोटक होने की सूचना मिलने के बाद जंघई जंक्शन पर सुरक्षा व्ययस्था और भी सख्त कर दी गई है। आरपीएफ व मीरगंज, सरायममरेंज पुलिस के अधिकारियों और जवानों की टीम जंघई जंक्शन पर पहुंच ट्रेन और स्टेशन परिसर में सघन छानबीन शुरू कर दी।

यात्रियों में भी हड़कंप

सुरक्षाकर्मियों के द्वारा जंघई जंक्शन से गुजरने वाली ट्रेनों में भी सर्च किया जा रहा है। ट्रेन के शाैचालय की भी टीम द्वारा जांच की जा रही है। साथ ही यात्रियों के सामान की भी तलाशी ली जा रही है। स्टेशन पर बड़ी संख्या में पुलिस को देखकर यात्रियों में भी हड़कंप मच गया है।

Related

डाक्टर 1835281808400795344

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item