उर्जा मंत्री ने अपने क्षेत्र की जनता दी बड़ी सौगात, पावर स्टेशन का हुआ शिलान्यास, ट्रांसफारमर स्टोर भी खुला

  जौनपुर। उत्तर प्रदेश के उर्जा एवं नियोजन राज्यमंत्री शैलेन्द्र यादव ललई और बिजली के एमडी ने शाहगंज विद्यानसभा के पट्टी नरेन्द्रपुर में एक विद्युत सब स्टेशन का शिलान्यास किया साथ में इस इलाके के उपभोक्ताओं को जल्द से जल्द ट्रांसफारमर पहुंचाने के लिए शाहगंज में एक स्टोर की स्थापना हुई। इस पावर स्टेशन के स्थापित होने से करीब 35 गांव की जनता को अच्छी वोल्टेज के साथ बिजली मिलेगी। हम आपको बताते चले कि यह विधानसभा उर्जा राज्य मंत्री का ही है।
उर्जा राज्यमंत्री शैलेन्द्र यादव ललई ने आज अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता को एक बड़ी सौगात देने का काम किया है। ललई ने आज अपने क्षेत्र के पट्टीनरेन्द्रपुर में एक विद्युत पावर स्टेशन की आधार शिला रखी और पूरे शाहगंज इलाके में जलने वाले ट्रांसफारमर को बदलने के लिए एक स्टोर का उद्घाटन भी किया। ललई यादव ने बताया कि पहले पट्टीनरेन्द्रपुर समेत करीब 35 गांवो की जनता को लो बोल्टेज वाली बिजली मिलती थी। जिसके कारण उपभोक्ता अंधेरे में रहता था। आज इसकी आधारशीला रखी गयी है जो अक्टुबर तक कार्य करना शुरू  कर देगी।

एमडी ए के सिंह ने बताया कि वर्तमान सरकार बिजली घर घर पहुंचाने का कार्य कर रही है इसी उद्ेश्य से गांव गांव में पावर स्टेशन स्थापित किये जा रहे है जर्जर तारो को बदला जा रहा है और ट्रांसफारमर जलने के बाद जहां जनता को हफ्तो अंधेरे में रहना पड़ता था अब ट्रांसफारमर  जल्द से जल्द बदलने के लिए तहसील स्तर पर स्टोर स्थापित किया जा रहा है।




Related

politics 97394247103066614

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item