आजमगढ़ से भगायी गयी युवती खेतासराय में हुई बरामद

खेतासराय (जौनपुर)।आजमगढ़ से प्रेमी संग फरार युवती को खेतासराय पुलिस ने गुरुवार को मुस्तफाबाद गांव प्रेमी के एक रिश्तेदार के घर से बरामद कर लिया।जबकि आरोपित प्रेमी पुलिस को देख फरार हो गया।पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया।
आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के भादों गांव निवासी एक युवक का बरदह क्षेत्र में ननिहाल है।युवक दो बच्चों का बाप है।ननिहाल आने जाने के दौरान उसी गांव की एक युवती से उसका प्रेम हो गया।पत्नी के होते हुए भी उसने प्रेमिका से झूठ बोलकर शादी करने का झांसा दे डाला।उसके झांसे में आकर युवती अपने प्रेमी के साथ बुधवार को सायं घर से फरार हो गयी।दो बच्चों का बाप प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर मुस्तफाबाद अपने जीजा के घर पहुंच गया।
उधर घर से फरार युवती के परिजन तलाश करने लगे।युवती की मां पहले आरोपित युक के घर भादों पहुंचे।इसकी जानकारी आरोपित की पत्नी को हुई तो उसके होश उड़ गये।दोनों को कहीं से मालूम पड़ा कि युवती को लेकर फरार आरोपित मुस्तफाबाद गांव अपने जीजा के घर गया है।युवती की मां और आरोपित की पत्नी सीधे खेतासराय थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाया।
पुलिस दोनों महिलाओं के साथ मुस्तफाबाद गांव आरोपित के रिश्तेदार के घर पहुंची।जहां प्रेमी संग फरार युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया।मामला  गैर जनपद का होने के कारण पुलिस ने युवती को उनके परिजनों को सौंप दिया।

Related

news 9081432237789590101

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item