बच्चा भइया का हुआ जोरदार स्वागत

जौनपुर  भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जौनपुर इकाई द्वारा जिलाध्यक्ष सलमान अब्बास के ढालघर टोला आवास पर भाजपा काशी क्षेत्र के नवनियुक्त क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट का जोरदार स्वागत किया गया कार्यकर्ताओ ने माल्यापर्ण कर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया ।पूर्व जिलाध्यक्ष सैय्यद सहनशाह हुसैन रिजवी ने कहा कि भाजपा के प्रदेश नेतृत्व व काशी क्षेत्र नेतृत्व ने जनपद के भाजपा के जिला मंत्री बच्चा भइया को काशी क्षेत्र टीम में भेजकर जौनपुर का सम्मान किया है जिससे जनपद के भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष व्य।प्त है।
जिला अध्यक्ष सलमान अब्बास ने कहा कि बच्चा भइया जिले के ऐसे नेता है जो कार्यकर्ताओ के मान सम्मान के रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं । भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा शीघ्र ही जनपद में संगठन का विस्तार करेगा।
अपने स्वागत से अभिभूत क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने कहा कि जो मान सम्मान कार्यकर्तओं ने दिया उनका आभारी हूँ उन्होंने कहा की केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार ने अल्पसंख्यक समुदाय के लिए अनेक योजनाएं संचालित कर रही हैं उनकी जानकारी प्राप्त कर उसका लाभ अल्पसंख्यक समुदाय को दिलाए।इसके पूर्व की कांग्रेस सपा बसपा सरकार अल्पसंख्यक समुदाय का वोट लेने की राजनीति करती रही हैं और वही भाजपा सरकार उनके विकास व उत्थान के लिए कार्य कर रही हैं भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ काम कर रही हैं।
उक्त अवसर पर पूर्व नगर अध्यक्ष  मनीष सेठी आदिल रिजवी नबाब रूसी भइया मो सैफ भाई दीपू भाई गुलाब शमशेर हसन नजमी जौनपुरी मुशीर रिजवी मेराज हैदर  मुफ्ती तबस्सुम सादिक रजा शाहिद मेहंदी अमित श्रीवास्तव दीपक श्रीवास्तव सिम्पू श्रीवास्तव  दीपू भाई अन्य लोग ने स्वागत किया।

Related

politics 5483347194076668658

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item