बेरोजगारो के लिए आईना है अभिषेक प्रजापति

जौनपुर। बेरोजगार युवको के लिए आईना साबित हो रहा है नगर का एक युवक। यह युवक कामर्स से पोस्टग्रेजुएट करने के बाद सरकारी नौकरी का इंतजार न करके अपना कैरियर खुद चुन लिया। उसने अपनी प्रतिभा के अनुसार टैटू बनाने का काम चुना है। अपने काम को बखूबी अंजाम देने के लिए वह भोपाल जाकर ट्रेनिंग लिया उसके बाद अपना काम शुरू किया है।
हम बात कर रहे है नगर के लाइनबाजार के रहने वाले अभिषेक प्रजापति की। उसने अपनी प्रतिभा की बदौलत अपने शरीर पर टैटू बनवाने वालो शौकिनो को महानगरो का रूख करने से रोक दिया है। रोडवेज तिराहे के पास बीआरपी इण्टर कालेज के मैदान के सामने "टैटू मशीन इंक आर्ट स्टूडियों" नामक प्रतिष्ठात स्थापित करके अत्याधुनिक मशीन से टैटू बनाने का काम शुरू कर दिया है। यहां पर प्रतिदिन भारी संख्या में युवा और युवतियां टैटू बनवा रही है। यहां बनाया गया टैटू ताउम्र साथ रहेगी।
अभिषेक प्रजापति ने टैटू बनाने की ट्रेनिंग "टैटू स्टूडियों" भोपाल मध्यप्रदेश के आकाश चंदानी से लिया है। अभिषेक "प्रोफेसनल एण्ड हाईजेनिंक वर्क "कोर्स करके अपने वर्क को बखूबी कर रहे है।
अभिषेक ने इस नये कार्य को शुरू करके जहां महानगरो की सुविधा जिले में लायी है, वही उन युवाओ के लिए आईना साबित हो रहा है जो पढ़े लिखे युवा बेरोजगारी का रोना रोकर अपना समय बरबाद कर रहे है। ऐसे बेरोजगार युवको को चाहिए की सरकारी नौकरियों का आशा छोड़कर अपने प्रतिभा के अनुसार स्वरोजगार से जुड़कर अपना कैरियर खुद बनाये। 
वीडियो में देख सकते है कि अभिषेक कैसे कलात्मक टैटू बना रहा है। 

Related

news 6213407007615247727

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item