चेकिग के दौरान एक कार से 15 लाख रुपये बरामद

फाइल फोटो
 जौनपुर। चंदवक पुलिस ने मंगलवार को चेकिग के दौरान एक कार से 15 लाख रुपये बरामद किए। पुलिस ने कार में सवार दो व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है। वे खुद को इलाहाबाद बैंक का कर्मी संदीप कुमार व संतोष कुमार बता रहे हैं लेकिन नकदी से संबंधित कोई कागजात नहीं दिखा सके। उनका कहना है कि बैंक में रुपये घट गए थे। इसलिए केराकत से लेकर जा रहे थे। गार्ड साथ न होने के सवाल पर कहा कि 20 लाख के उपर ही गार्ड लेकर चलते हैं। लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता के प्रभावी होने के बाद जिले में पहली बार इतनी बड़ी नकदी पकड़ी गई है। देर रात तक आयकर व एफएसटी की टीम पूछताछ कर रही है।
थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह व बजरंग नगर पुलिस चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता सहयोगी पुलिस जवानों के साथ सायंकाल संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान आई एक कार की तलाशी लेने पर 15 लाख रुपये बरामद हुए। पुलिस को पूछताछ में उसने खुद को पड़ोसी जिले आजमगढ़ के मेहनाजपुर स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा का कर्मचारी बताया।
थानाध्यक्ष ने उच्चाधिकारियों के साथ ही आयकर विभाग व एसएफटी को जानकारी दी। एएसपी (सिटी) डा. एके पांडेय का कहना है कि पूछताछ व छानबीन पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Related

news 7487896522349311304

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item