सड़क हादसे में युवक की मौत

 जौनपुर।  बदलापुर क्षेत्र के घनश्यामपुर पुलिस चौकी के सामने शनिवार की रात सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि पीछे बैठा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं जलालपुर के नेवादा गांव में दो मोटर साइकिलों की टक्कर में पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
पिलकिछा गांव निवासी शिवनाथ निषाद कतर देश में रहकर नौकरी करते हैं। उनका पुत्र अशोक निषाद घर पर रहकर इंटरमीडिएट में पढ़ाई कर रहा था। वह शनिवार को महमदपुर गुलरा गांव के अपने रिश्तेदार नन्हू निषाद के भतीजे की बारात में शामिल होने कलछुली महादेव गांव में गया था।रात को वह बाइक से वापस घर लौट रहा था। घनश्यामपुर चौकी के समीप हादसे में उसकी मौत हो गई जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।
एक अन्य घटना में जलालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के पास रविवार को की शाम दो बाइकों की भिड़ंत में पांच लोग घायल हो गए। घायलों में मकसूद आलम, रियाज अहमद तथा शेखमुहम्मद को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेहटी मे भर्ती कराया गया। क्षेत्र के मझगवां कला निवासी अन्य दो घायलों को चवरी बाजार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खुटहन क्षेत्र के रामनगर बाजार के समीप शाहगंज-बदलापुर मार्ग पर स्थित जोगियाबीर मंदिर के पास खुटहन की तरफ जा रही ट्रक के चालक ने बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अचानक ब्रेक लगा दिया। जिसके कारण उसी दिशा में ट्रक के पीछे चल रही पिकप गाड़ी ट्रक के पीछे घुस गई। जिससे पिकप गाड़ी का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया। संयोग अच्छा था कि कोई घायल नहीं हुआ।

Related

news 4440299173486570116

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item