हत्यारे पुलिस पकड़ से बाहर, पीड़ित परिवार ने धरने पर बैठनें की दी चेतावनी

जलालपुर( जौनपुर ) : थाना क्षेत्र में  बीते  2 अक्टूबर की रात नत्थनपुर बाजार (जलालुद्दीनपुर) में  72 वर्षीय वृद्ध रमाशंकर गुप्ता  हत्या कांड कि गुत्थी पुलिस दो माह बाद भी नही सुलझा पायी।इस हत्याकांड का खुलासा नहीं करने पर यहां के निवर्तमान इस्पेक्टर विनय प्रकाश सिंह का स्थानांतरण सिकरारा कर यहां  पन्नेलाल को थानाध्यक्ष नियुक्ति किया गया और जल्द खुलासा करने का आश्वासन आला अधिकारियों द्वारा  परिजनों को दिया गया था।खुलासा की बात तो दूर पुलिस इस कांड के हत्यारों का अभी तक सुराग लगाने मे भी विफल रही है।पीड़ित परिजन घटना के खुलासा के लिए जलालपुर थाना और पुलिस आफिस जौनपुर का चक्कर लगा कर थक गये है।दुखीःऔर निराश परिजन अब थक हारकर धरना पर बैठने की पुलिस को चेतावनी दी है।

ज्ञात हो कि बीते  2 अक्टूबर  की देर रात  नत्थनपुर बाजार में डकैतों  का लंबा डाका डालने का इरादा था। लंबा खेल करने के नियत से डकैत तैयारी के साथ आये थे। पहले बाजार के सर्राफा व्यवसाई रमेश ज्वेलर्स के दुकान का ताला तोड़ा उसमें कुछ खास जेवर या पैसे नहीं थे। वहां पर डकैतों को जब कुछ नहीं मिला तो दूसरे सर्राफा व्यवसाई श्रेया ज्वेलर्स  की दुकान का पिछला दरवाजा तोड़ कर घुस गए और तिजोरी तोड़ने लगे खटपट की आवाज सुनकर कुछ लोगों ने बगल में स्थिति जलालुद्दीन पुर निवासी  किराने के दुकानदार  रमाशंकर  को मोबाइल से सूचना दिया । मौके पर पहुंचे रमाशंकर पीछे की गली से जैसे ही घुसे उसी समय डकैतों ने गोली चला दी जिससे उनकी मौत हो गयी थी। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक समेत  थाना लाइन बाजार, जफराबाद,जलालपुर  सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई थी और जल्द ही घटने के खुलासा का दावा किया गया था। परंतु आज तक पुलिस के हाथ खाली है।घटना से आहत परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल। परिवार में एकलौता रमाशंकर के कमासुत होने के कारण परिवार की माली स्थिति भी दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। रामाशंकर के परिवार के लोग 4 नवंबर को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को मिलकर जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की उस समय वर्तमान पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने कहा कि थानेदार को बदल दिया गया है जल्द ही अपराधियों को पकड़ कर मामले का निस्तारण कर दिया जाएगा लेकिन 2 महीने से अधिक समय बीत गया अभी तक पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा पुलिस अंधेरे में ही हाथ पैर मार रही है। 

इस संदर्भ में जब क्षेत्राधिकारी केराकत  से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा मैं अभी मीटिंग में हूं बाद में बात करिएगा और जब थानाध्यक्ष जलालपुर से जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो उन्होंने भी कहा भी मैं चंदवक ड्यूटी में हूं बाद में बात करिएगा।

Related

featured 2884947250260858806

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item