यूपी पुलिस ढूंढती रही, पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने प्रयागराज में किया सरेंडर, वकील की वेशभूषा में पहुंचे


प्रयागराज । अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने आज शुक्रवार को प्रयागराज के एमपी एमएलए कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।  बुधवार रात को पुलिस ने लखनऊ में उनके चार ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन पूर्व सांसद नहीं मिले। पुलिस ने इन ठिकानों से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के बाद इन्हें छोड़ दिया गया था।


जिसके बाद पुलिस का शिकंजा कसता देख आज पूर्व सांसद धनंजय सिंह शुक्रवार को एमपीएमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। उसके खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी करने के साथ ही 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। न्यायालय परिसर में भारी भीड़ जमा हो गई है। बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे।  


गौरतलब है कि राजधानी में अजीत सिंह हत्याकांड में फरार जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर कमिश्नरेट पुलिस ने ईनाम घोषित किया है। बृहस्पतिवार को डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया था कि पूर्व ज्येष्ठ उप प्रमुख अजीत सिंह की हत्या के मामले में पूर्व सांसद साजिश करने के आरोपी हैं। 


आज उन्होंने गुपचुप तरीके से प्रयागराज की एमपी , एमएलए  कोर्ट में सरेंडर कर दिया। सूत्रों की मानें तो धनंजय वकील की यूनिफॉर्म पहनकर कोर्ट पहुंचे थे।



एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item