शराब के नशे में धुत पति बना हैवान, पत्नी की पिटाई करने के बाद जिन्दा फूंका

जौनपुर। जिले के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के  कोठारी गांव में  शराब के नशे में धुत एक पति हैवान बन गया , उसने  पहले पत्नी की पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया। इसके बाद मड़हे में आग लगाकर जिंदा जला दिया। पति की इस खौफनाक वारदात से गांव में सनसनी फैल गई है।  पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

 मछलीशहर कोतवाली स्थित कोठारी गांव निवासी राम आसरे सरोज उर्फ अमृतलाल उर्फ बंजारा होलिका दहन के दिन शराब के नशे में घर पहुंचा। ग्रामीणों ने बताया कि घर में उसने दोबारा शराब पी। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो जमकर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से महिला का हाथ टूट गया था। इसके बाद देर शाम ग्रामीणों के साथ होलिका दहन में चला गया। वहां से लौटा और नशे में उसने पत्नी राजकुमारी को दोबारा बुरी तरह मार पीटा था। पति की पिटाई से महिला उठने में असमर्थ थी। इसके बाद राम आसरे ने मड़हे में आग लगा कर अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया। 
 देर रात गांव में आग की लपटें उठने लगीं तो ग्रामीण भाग पहुंचे। देखा तो शराब के नशे में राम आसरे मड़हे के सामने बैठा उसे जलता देख रहा था। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया तो अंदर एक महिला को जिंदा जलते हुए देखा। वह बुरी तरह आग में जलकर छटपटा रही थी। ग्रामीण जब तक उसे बचाकर बाहर निकालते, महिला की मौत हो चुकी थी। 
 ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे उपनिरीक्षक धनंजय राय ने हत्यारोपी राम आसरे को मौके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि मृतक महिला के पुत्र सभाजीत सरोज की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी राम आसरे को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Related

news 5442650426202717798

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item