घर के बाहर सो रहे वृध्द को बदमाशो ने मारी गोली,हालत नाजुक

जौनपुर। बीती रात अज्ञात बदमाशो ने घर के बाहर सो रहे एक वृध्द को गोली मारकर फरार हो गये। गोली वृध्द के गले में लगी है जिसके कारण उन्हे वाराणसी रेफर किया गया है। यह सनसनी खेज वारदात केराकत थाना क्षेत्र के मुरारा गांव में हुई। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। इस मामले को 27 साल पहले हुई एक हत्या को लेकर चल रहे प्रतिशोध से जोड़कर देखा जा रहा है। 

 मुरारा निवासी इंद्रसेन सिंह (65) बीती रात अपने घर के सामने मच्छरदानी लगाकर सो रहे थे। रात करीब एक बजे गोली चलने की आवाज पर परिजनों की नींद खुली। बाहर आकर देखा तो इंद्रसेन सिंह लहूलुहान थे। उनके गर्दन में गोली मारी गई थी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। आनन फानन परिजनों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया। 
केराकत कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी प्रभु सत्यवादी सिंह व उसके पुत्र निरंजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक अन्य आरोपी चंदन सिंह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Related

news 9108397184051495718

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item