बेरोजगारों के लिए यह बहुत ही महत्वाकांक्षी योजना है ग्रामीण कौशल योजना : अंकिता राज

 

जौनपुर।  गौराबादशाहपुर क्षेत्र के पिलखिनी स्थित सुधाकर सिंह फाउंडेशन महाविद्यालय में जनकल्याण सेवा समिति द्वारा संचालित हो रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के प्रथम व दूसरे बैच के कुल 62 प्रशिक्षणार्थियों को शुक्रवार को प्रमाणपत्र व कंपनी का नियुक्ति पत्र वितरित किया गया। 
मुख्य अतिथि एकेडमिक हेड अंकिता राज ने सभी प्रशिक्षणार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि सरकार की बेरोजगारों के लिए यह बहुत ही महत्वाकांक्षी योजना है। इसमें युवक व युवतियां नि:शुल्क ट्रेनिंग करने के बाद नौकरी पाकर आत्मनिर्भर बन तरक्की की तरफ बढ़ेंगे। 
संस्थान के प्रबंधक अरविंद सिंह ने कहा कि ट्रेनिंग पूरा करने के बाद दिल्ली की कंपनी क्यूरोडाक ने प्रशिक्षणार्थियों को नियुक्ति पत्र दिया है। उन्होंने सभी से कंपनी में काम पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करने को कहते हुए यह भी कहा कि यदि कोई भी समस्या आये तो संस्थान से जरूर संपर्क करें। इस दौरान प्रशिक्षणार्थियों ने अपने अनुभव भी साझा किया।
 संचालन अनिल अस्थाना ने किया। इस मौके पर प्रोजेक्ट मैनेजर राजेश रंजन, डा. रूबी राय, सेंटर मैनेजर अमलेश विक्रम सिंह, ट्रेनर स्नेहा राय, ऋषि प्रकाश, राहुल पटेल अन्य रहे।

Related

news 1350564046299061856

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item