दबंगो के हमले से युवक की हालत गंभीर

जौनपुर।  शनिवार की रात लाइन बाजार थाना क्षेत्र के गहोरा गांव के पास मामूली विवाद में दबंगो के हमले में युवक की आंख फूट गई। पुलिस का कहना है कि आंख में चोट आई है, लेकिन फूटी नहीं है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

 लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कुद्दूपुर गांव का 26 वर्षीय संजय कुमार चौहान पुत्र मुन्ना लाल चौहान शहर से साइकिल से घर जा रहा था। गहोरा गांव के पास घात लगाए मौजूद कुछ व्यक्तियों ने उस पर हमला कर दिया। बर्बरता से की गई पिटाई से उसकी आंख फूट गई। शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आईं। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण जुटने लगे तो हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 
चर्चा है कि तीन दिन पूर्व साइकिल चोरी को लेकर संजय चौहान का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। उसी रंजिश को लेकर हमला किया गया। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्र का कहना है कि युवक की आंख के नीचे चोट आई है। आंख फूटी नहीं है। चार नामजद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related

news 4262222046637192178

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item