20 दिसंबर को जौनपुर आएंगे योगी और नितिन गडकरी, देंगे करोड़ो की सौगात

 जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री (परिवहन राजमार्ग) नितिन गडकरी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 20 दिसंबर को मछलीशहर आएंगे। फौजदार इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान जनपद की 1500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी होने के बाद प्रशासनिक स्तर से तैयारियां तेज कर दी गई हैं। लोकार्पण और शिलान्यास करने वाली परियोजनाओं की सूची तैयार करके शासन को भेजी गई है।
  अब तक तैयार सूची के मुताबिक 286 कार्य लोकार्पण के लिए प्रस्तावित हैं। इनमें मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र की तीन सड़क, शाहगंज विधानसभा क्षेत्र की तीन सड़क और 36 अन्य निर्माण कार्य, मल्हनी विधानसभा क्षेत्र से तीन सड़क और 38 अन्य निर्माण कार्य, सदर विधानसभा क्षेत्र से एक सड़क और 41 अन्य निर्माण कार्य, बदलापुर विधानसभा क्षेत्र से दो सड़क, जफराबाद विधानसभा क्षेत्र से 45 निर्माण कार्य, मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र के एक  सड़क और 53 अन्य निर्माण कार्य और विधानसभा क्षेत्र केराकत के 60 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया जाना शामिल है। कार्यक्रम के दौरान 109 कार्यों का शिलान्यास किया जाना प्रस्तावित है। इसमें शाहगंज विधानसभा क्षेत्र से 3 सड़क और 2 अन्य विकास कार्य, मल्हनी विधानसभा क्षेत्र में 1सड़क और 15 अन्य निर्माण कार्य, सदर विधानसभा क्षेत्र में 3 सड़क और 14 अन्य विकास कार्य, बदलापुर विधानसभा में 2 सड़क और 2 अन्य निर्माण कार्य, जफराबाद विधानसभा में 2 सड़क व 19 अन्य निर्माण कार्य, मड़ियाहूं में 1 सड़क और 22 अन्य निर्माण कार्य, केराकत में 2 सड़क और 21 अन्य निर्माण कार्य व मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में 3 सड़कों का शिलान्यास होना प्रस्तावित है।

Related

JAUNPUR 3546229766703770270

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item