सरकारी नौकरी भर्ती की प्रक्रिया को लेकर सीएम योगी आ गए एक्शन में , दिया यह निर्देश

 लखनऊ। चुनाव के दौरान यूपी में रहे बेरोजगारी मुद्दे को लेकर सीएम योगी एक्शन में आ गए हैं। शनिवार को हुई अफसरों संग बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर अफसरों को निर्देश भी जारी कर दिए हैं। अपने दूसरे कार्यकाल में युवाओं को सरकारी नौकरी का तोहफा देने जा रही योगी सरकार ने यूपी के सरकारी महकमों में भर्ती की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए अफसरों को निर्देश दे दिए हैं। 

योजना भवन में शनिवार को अफसरों संग हुई पहली बैठक में सीएम योगी ने कई मुद्दों पर चर्चा की। बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी विभागों के अफसरों को निर्देश दिए किए हैं। अफसरों को जारी निर्देश में सीएम योगी ने कहा, सभी विभागाध्यक्ष रोजगार के मुद्दे को प्राथमिकता से लेते हुए कार्रवाई करें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी विभागों में भर्ती अभियान चलाया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा सभी अधिकारी अपने विभागों में भर्ती की प्रक्रिया को गति दें। विभागों में कितने पद खाली है, इसकी सूची तैयार किया जाय और भर्ती प्रक्रिया को समयबद्ध ढंग से आगे बढ़ाया जाए।

 मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि भर्ती में पारदर्शिता और ईमानदारी को हर हाल में प्राथमिकता पर रखा जाए। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी के पहले कार्यकाल में पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिली थी। भर्ती प्रक्रिया को बिना भेदभाव और भ्रष्टाचार के पूर्ण किया किया था।

Related

लखनऊ 3865792482975031138

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item