सुभासपा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और विधायकों का हुआ जोरदार स्वागत

 जौनपुर।  रोडवेज स्थिति एक होटेल में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ बलिराज राजभर, राष्ट्रीय महासचिव डॉ जेपी सिंह , प्रदेश अध्यक्ष सांस्कृतिक प्रकोष्ठ छोटे लाल बनारसी जफराबाद विधायक  जगदीश नारायण राय और जखनिया, गाजीपुर के विधायक बेदी राम का कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। 

स्वागत समारोह में बोलते हुए बतौर मुख्य अतिथि डॉ बलराज राजभर ने कहा कि राजभर समाज को प्रदेश ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर पहचान वह सम्मान दिलाने वाले तथा उनके हित में प्रदेश और केंद्र की सरकारों से लड़ाई लेने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ कार्यकर्ताओं को अभी और तन मन धन से जोर लगाना है । क्योंकि गरीबों और पिछड़ों के हक की लड़ाई सहित राजभर के हक की लड़ाई केवल ओमप्रकाश राजभर ही लड़ सकते हैं इसका लोहा भाजपा के सिर्फ नेता भी मानते हैं।

बतौर विशिष्ट अतिथि नवनिर्वाचित राष्ट्रीय महासचिव डॉ जेपी सिंह ने बेरोजगार युवाओं शिक्षित बेरोजगारों, किसानों तथा सर्व समाज के हित की लड़ाई का मसीहा ओमप्रकाश राजभर को बताया । डॉ सिंह ने कहा कि सुभासपा की सबसे बड़ी मांग है कि सदन में कानून बनाया जाए जिससे सर्व समाज के बच्चों के निशुल्क, समान व अनिवार्य शिक्षा सभी सरकारी या प्राइवेट विद्यालयों में सुनिश्चित किया जाए। साथ ही साथ सर्व समाज के पीड़ित व बीमार लोगों का अनिवार्य रूप से निशुल्क इलाज सभी हॉस्पिटलों में किया जाए। अर्थात फ्री सिंचाई फ्री पढ़ाई व फ्री दवाई और किसानों के लिए फ्री बिजली के लिए सरकार तत्काल कानून बनाये, तभी समाज और देश तरक्की कर पाएगा और जनता खुशहाल हो पाएगी । उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि समाज मे भाईचारा बनाईये और अपने बच्चों को अनिवार्य रूप से शिक्षा दें । 

बतौर विशिष्ट अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री व जफरबाद विधायक जगदीश नारायन राय ने अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं को आगामी चैलेंज को स्वीकार कर अपनी तैयारियों को मजबूत करने की बात कही गई। उन्होंने कहा की बीजेपी का दोहरा चरित्र है, करनी और कथनी में बहुत अंतर है । कार्यकर्ता भोले भाले हैं उनके बहकावे में कहीं आ न जाए इसलिए आगामी 2024 के चुनाव को देखते हुए काम किया जाए। 

जखनिया विधायक ने कहा की संगठन को और मजबूत किया जाए और कार्यकर्ताओं के हर तरह की जरूरतों के लिए वे 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे । चाहे जिस तरह के सहयोग की अपेक्षा होगी वे खरे उतरेंगे। उन्होंने कहा की गाजीपुर ही नहीं जौनपुर भी मेरा कर्म क्षेत्र है। इसलिए सभी कार्यकर्ता मेरे अपने हैं उनके ऊपर कोई आंच आएगा तो वे प्रशासन की ईट से ईट बजा देंगे । प्रदेश अध्यक्ष छोटे लाल बनारसी ,चंदन राजभर, हरी लाल राजभर,जिलाध्यक्ष बृजभान राजभर, सपा के विधानसभा अध्यक्ष रमेश साहनी ने भी अपने अपने विचार रखें और सबका स्वागत किये। स्वागत समारोह में कार्यकर्ता गण अपने नेताओं व प्रतिनिधियों को पाकर जोश में उत्साहित थे ।सभी ने मंचासीन मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों का माला पहनाकर नारा लगाते हुए जोरदार ढंग से स्वागत किया।

 कार्यक्रम में प्रमुख रूप से डॉक्टर सुनील राजभर, जिला महिला अध्यक्ष माया शर्मा ,अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष दिनेश पासवान, विधानसभा अध्यक्ष शाहगंज वीरेंद्र राजभर ,मल्हनी अध्यक्ष राजेश राजभर ,ब्लॉक अध्यक्ष गण अरविंद राजभर, नीरज कनौजिया, राम मूरत राजभर ,प्रधान राम लोटन राजभर ,विक्रम राजभर, श्रीनाथ मोदनवाल, हरिहर राजभर, बसंत लाल राजभर ,मोती लाल राजभर ,जय नारायण राजभर ,लालू राजभर, अजय प्रजापति ,इरशाद अंसारी ,गुड्डू सरोज, राजेश सिंह ,आनंद पटेल, नवीन मौर्य, निहाल सिंह ,आशीष सिंह ,सुधांशु सिंह इत्यादि शामिल हुए थे। 

Related

news 5257249512297879381

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item