संगत पंगत परिवार ऋषभ सिन्हा को करेगा सम्मानित

 जौनपुर।समाज की अग्रणी संस्था संगत पंगत कायस्थ समाज जौनपुर की एक आवश्यक बैठक संगत पंगत के सदस्य अंकित श्रीवास्तव पत्रकार के आवास पर सम्पन हुई।

 बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी ने किया, बैठक में जौनपुर के वरिष्ठ पत्रकार शशिराज सिन्हा मीडिया सेंटर के पुत्र ऋषभ सिन्हा की नियुक्ति रेलवे में सहायक अभियंता सिविल के पद पर होने पर संगत परिवार जौनपुर ने हर्ष व्यक्त करते हुए एक दूसरे का मुह मीठा कराया संगत पंगत के सदस्य विश्व प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि मात्र 23 वर्ष की आयु में सफलता प्राप्त करना समाज के लिए गौरव की बात है। 
राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने कहा की संगत पंगत परिवार 22 मई रविवार को ऋषभ सिन्हा  का अभिनंदन समारोह किया जायेगा जिससे समाज के अन्य बच्चे प्रेरणा ले। संचालन जिला महामंत्री सुलभ श्रीवास्तव ने किया। 
हर्ष व्यक्त करने वालो में अनीश श्रीवास्तव अनुपम श्रीवास्तव अतीश श्रीवास्तव शरद श्रीवास्तव राकेश श्रीवास्तव राजेश श्रीवास्तव पत्रकार आशीष श्रीवास्तव छायाकार राजन श्रीवास्तव छायाकार दिलीप श्रीवास्तव पत्रकार पंकज सिन्हा अमित श्रीवास्तव आदि लोगो ने हर्ष व्यक्त किया है।

Related

जौनपुर 5774205273295666420

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item