हेड, डीन कराएं विद्यार्थियों की समस्या का हल: कुलपति

 जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस.मौर्य ने विश्वविद्यालय के अधिकारियों के साथ बुधवार को कुलपति सभागार में बैठक की। बैठक में सभी संकाय अध्यक्ष और विभागाध्यक्ष को विभाग की छोटी-मोटी समस्याओं के लिए वार्षिक अनुरक्षण से काम कराने का निर्देश दिया गया। इस राशि का उपयोग कर विभाग अध्यक्ष और संकाय अध्यक्ष सभी कार्य करा सकेंगे, ताकि शिक्षकों और बच्चों को कोई समस्या ना आने पाए। 

कुलपति समस्याओं के प्रति काफी गंभीर हैं । उन्होंने कहा है कि विद्यार्थियों की समस्या का निराकरण हमारी प्राथमिकता है, इसलिए वार्षिक अनुरक्षण राशि दी जा रही है। कुलसचिव महेंद्र कुमार ने एक आदेश जारी कर सभी विभागों से कहा है कि विद्यार्थियों से संवाद स्थापित कर उनकी समस्या का समाधान करें। विद्यार्थी शिक्षक की बिना अनुमति के समस्याओं के लिए क्यों आंदोलन कर रहे हैं। इससे पठन-पाठन और प्रशासनिक कार्य बाधित हो रहा है और विश्वविद्यालय की छवि खराब हो रही है। उनकी समस्याओं का समाधान विभागाध्यक्ष स्तर पर ही हो जाना चाहिए। अगर नहीं होता है तो इसके लिए संबंधित लोग ही उत्तरदायी होंगे। यह आदेश शासन के आदेश से आच्छादित है।

Related

news 2033020331714071325

एक टिप्पणी भेजें

  1. माननीय कुलपति महोदय सभी समस्याओं का निराकरण करने के लिए एक समय सीमा का निर्धारण कर दें ताकि विद्यार्थी गणों को और विश्वविद्यालय की प्रणाली को अधिक नुकसान ना हो

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item