बारात गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या

 जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में बारात गए युवक की चाकू गोदकर कुछ लोगों ने हत्या कर दी। युवक का शव सुबह मंगलवार को जनवासे से 200 मीटर दूर गांव में पाया गया। सुबह जानवर चराने के पहुंचे चरवाहों ने देखा। पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। जानकारी होने पर सुबह परिवार के लोग भी पहुंच गए थे। 

 मिली जानकारी के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र के दादर गंधौना गांव से राजकुमार यादव के पुत्र लवकुश यादव की बारात मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में सोमवार को फौजदार यादव के यहां गई थी। बारात में जियालाल यादव का 22 वर्षीय पुत्र कमलेश यादव उर्फ बच्ची,. साथी गोविंद दूबे कोटिगांव, शिवनारायण दूबे बौरिया के साथ गये थे। जब कमलेश जनवासे से 200 मीटर दूर पहुंचा था तभी आधा दर्जन बाईक पर सवार  अज्ञात लोगों ने रास्ता रोक लिया। अज्ञात लोगों ने कमलेश को गाली देना शुरू कर दिया। गाली सुन कमलेश के दोस्तों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन मनबढ़ माने नहीं और तीनों को मारने लगे। मनबढ़ों ने उसी समय कमलेश को पकड़कर चाकू से गोद गोद कर मार डाला और शव को वहीं खेत में फेंककर भाग गए। 
 साथियों ने डरकर घटना की सूचना परिजनों को नहीं दी। रात भर शादी का कार्यक्रम संपन्न हुआ। सुबह गांव के चरवाहे खेत की तरफ गए तो खून से लथपथ अज्ञात युवक का शव देखकर ग्राम प्रधान को जानकारी दी। ग्राम प्रधान ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। उधर कमलेश जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी जानकारी करने लगे। कोतवाली पहुंचकर फोटो देखकर युवक की पहचान कमलेश यादव उर्फ बच्ची के रूप में किया। परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दी। आरोपितों की पहचान करने में पुलिस जुटी रही। दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।

Related

news 1062632407411183386

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item