अनियंत्रित बोलेरो जेसीबी से टकराई, चालक की हुई मौत व तीन जख्मी

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के रूधौली बाजार स्थित भारत गैस एजेंसी के पास हुए भीषण हादसे में बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बोलेरो पर सवार अन्य तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर के कादीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित कालिकापुर निवासी अमित यादव 3 लोगों के साथ बोलेरो यूपी 44 बीएच 0883 से सौरइया गांव गये थे। वहां से लौटते समय लखनऊ-बलिया राजमार्ग स्थित रूधौली बाजार में खड़ी ट्रक से आगे निकले कि सड़क के किनारे मिट्टी गिरा रही जेसीबी से बोलेरो की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय सिंह मयफोर्स मौके पर पहुंच गये। काफी मशक्कत के बाद बोलेरो में फंसे चारों युवकों को बाहर निकाला गया जिसमें घटनास्थल पर हीं चालक अमित यादव (20) पुत्र लालजी यादव की मौत हो चुकी थी। तीन अन्य घायलों में कालिकापुर निवासी अवधेश यादव पुत्र सन्त राम, आयुष उर्फ राज पुत्र बाबूराम व हमजापुर पठान निवासी सर्वेश पुत्र राम सहाय को उपचार हेतु पुलिस द्वारा सरकारी एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकला भेजकर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते हीं परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गये। चिकित्सकों ने सभी घायलों की स्थिति नाजुक देखकर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों में आयुष व सर्वेश का इलाज शाहगंज स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है जबकि गम्भीर स्थिति देखकर चिकित्सकों ने अवधेश को ट्रामा सेन्टर बीएचयू के लिए रेफर कर दिया। घटना के सम्बन्ध में मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने जेसीबी चालक (अज्ञात) के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने के उपरांत शव को अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया।

Related

जौनपुर 4269398807651141246

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item