नौकरशाह बेलगाम हो चुके हैं, अग्निपथ के नाम पर आम जनता को पुलिस कर रही प्रताड़ित - ललई

 जौनपुर। अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे लोगों के बजाय पुलिस निर्दोष युवाओं, बेरोजगारों को चिह्नित कर फंसाने का काम कर रही है। प्रदेश के पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने बृहस्पतिवार को निरीक्षण भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी का 13 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल जौनपुर में अग्निपथ योजना के विरोध में थाना सिकरारा, लाइन बाजार क्षेत्र के निर्दोष नौजवानों और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के ऊपर फर्जी मुकदमा लगाए जाने की जानकारी की जांच कर रही है।

 प्रतिनिधिमंडल ने उनके परिजनों से मिलकर कुशल क्षेम जाना तथा न्याय दिलाए जाने का भरोसा दिया। कहा कि आप की लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ी जाएगी। पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि अग्निवीर में घटना को अंजाम देने वालों के बजाय पुलिस ठेला, खुमचा, राहगीरों, किसानों को फंसा रही है, जो अत्यंत खेदजनक है। यह सब सरकार के इशारों पर हो रहा है। इसमें ऐसे छात्रों को फंसाकर उनका भविष्य गर्त में डालने का काम किया है। कहा कि यह लड़ाई इनकी नहीं बल्कि हम सब की है। जांच रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपी जाएगी और शासन में बैठे उच्चाधिकारियों से भी वार्ता की जाएगी। नौकरशाही बेलगाम हो चुके हैं। मंत्री ही मंत्री पर भ्रष्टाचार पर आरोप लगा रहे हैं। यहां तक कि जातीय आधार पर अपमानित होने के कारण मंत्री ने इस्तीफा भी दे दिया है।

 प्रतिनिधिमंडल में विधायक लकी यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, पूर्व विधायक कैलाश सोनकर, श्याम बहादुर पाल, हिसामुद्दीन आदि शामिल हैं। इस मौके पर रमापति यादव, उमेश सरोज, दीनानाथ सिंह, जिला पंचायत सदस्य राम मनोरथ यादव, महावीर यादव, रामजतन यादव आदि मौजूद थे

Related

JAUNPUR 8853954423708555498

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item