विधुतीकरण करने आए कर्मचारी कार्य को अधूरा छोड़ा, जमदहा गांव अंधेरा में डूबा

खेतासराय(जौनपुर) मानीकला फीटर सेक्शन के जमदहा गांव में प्राइवेट बिजली कर्मचारियों ने एबीसी तार प्रोजेक्ट को अधूरा छोड़कर खिसक लिए। अल्पसंख्यक मुहल्ले में अंधेरा पसर गया। आरोप है कि ठेकेदार ने खम्बों तक केबल पहुचाने से पहले ही पुराने नंगे तार को हटा दिया, जिस से आपूर्ति बाधित हो गई। महकमा के इस सुरक्षित योजना लोगों के दर्द का कारण बन गया।


खुले तारों से शार्टसर्किट, बिजली चोरी व अन्य कारणों को देखते हुए बिजली महकमा एरियल बंच केबल 1000 हज़ार ग्रामीण आबादी वाले ग्रामों में इस योजना का तेज़ी से लाया जा रहा है। जमदहा गांव में खम्बों पर केबल लगाया जा रहा है। कुछ मुहल्ले में तो पूर्ण हो गया वही कुछ जगहों पर ठेकेदार की लापरवाही से केबल तार जमीन पर धूल फांक रहा है। यहाँ तो पहले से लगा नंगा तार हटा देने स्तिथि और भयावह हो गई है। कच्छप गति से चल रहे कार्य से गांव की बिजली आपूर्ति चार दिन से बाधित हो गई है। ग्रामीणों ने विरोध जताया तो आपूर्ति चालू किया लेकिन कनेक्शन सही न होने की वजह से सप्लाई घरों तक नही पहुँच रही है।

इस बाबत एसडीओ अजीत कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया ठेकेदार को तलब करके विधुतीकरण को दुरुस्त किया जाएगा।मामले को देखने की बात कही।

Related

डाक्टर 8784514153959350166

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item